Jio vs Airtel: दोनों कंपनियों में छिड़ी जंग! जानिए कौन दे रहा है ज्यादा Benefits

इस खबर को शेयर करें

Jio vs Airtel Rs 666 Plan Comparative Study: रिलायंस जियो (Reliance Jio) और एयरटेल (Airtel) देश की प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों में से हैं. सभी टेलीकॉम कंपनियों में यह जंग छिड़ी रहती है कि कौनसी कंपनी कम कीमत में अपने ग्राहकों को ज्यादा फायदे वाले प्लान ऑफर करती है. आज हम आपको जियो और एयरटेल के 666 रुपये वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए देखते हैं कि कौनसी कंपनी इस कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर करती है..
जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) में छिड़ी जंग

यहां हम आपको एयरटेल (Airtel) और जियो (Jio) के 666 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात कर रहे हैं. दोनों कंपनियों के प्लान्स की कीमत तो एक है और काफी हद तक बेनिफिट्स भी एक जैसे हैं लेकिन वैलिडिटी में अंतर है. आपको बता दें कि वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) भी इस कीमत में एक प्लान ऑफर करता है.
जियो का 666 रुपये वाला प्लान

सबसे पहले बात करते हैं कि जियो (Jio) 666 रुपये वाले अपने प्रीपेड प्लान में क्या फायदे देता है. इस प्लान में आपको हर दिन के लिए 1.5GB हाई-स्पीड डेटा दिया जाएगा, हर दिन के लिए 100 एसएमएस मिलेंगे और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी फायदा दिया जाएगा. ये प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें आपको सभी जियो ऐप्स का एक्सेस भी मिलेगा.
एयरटेल का 666 रुपये वाला प्लान

एयरटेल (Airtel) के 666 रुपये के इस प्लान में आपको 77 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है. ये प्लान 1.5GB डेली डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के बेनिफिट्स के साथ आता है. इस प्लान में आपको अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के मोबाइल इडिशन का एक्सेस, अपोलो 24|7 सर्कल की मेम्बरशिप, शॉ अकादेमी के साथ फ्री कोर्स, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हैलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक भी मिलेगा.