एक रिचार्ज और एक साल तक सब फ्री! इन प्लान्स में मिल रहा फायदा

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: प्राइवेट टेलीकॉम ऑपरेटर्स Jio, Airtel और Vi एक दूसरे को टक्कर देने के लिए कई प्लान्स लॉन्च करते हैं. तीनों ही कंपनियों के पोर्टफोलियो में लॉन्ग टर्म प्लान्स मौजूद हैं. अगर आप एक सिंगल रिचार्ज करके टेंशन फ्री होना चाहते हैं, तो लॉन्ग टर्म प्लान ट्राई कर सकते हैं. Vi यानी वोडाफोन आइडिया के पोर्टफोलियो में भी आपको इस तरह के कई प्लान मिल जाते हैं. कंपनी प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों तरह के प्लान ऑफर करती है. हालांकि, हम आज लॉन्ग टर्म प्लान्स की लिस्ट लेकर आए हैं. यह प्लान एक दो नहीं दिन बल्कि पूरे एक साल की वैलिडिटी के साथ आते हैं. आइए जानते हैं वोडाफोन आइडिया यूजर्स को इन प्लान्स में क्या कुछ मिलेगा.

1799 रुपये का रिचार्ज प्लान
Vi का सबसे अफोर्डेबल 365 दिनों का प्लान 1799 रुपये का है. इस प्लान में यूजर्स को पूरे साल के लिए कुल 24GB डेटा मिलता है. इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. साथ ही यूजर्स को पूरे प्लान में 3600 SMS मिलेंगे. यह प्लान Vi Movies & TV के फ्री एक्सेस के साथ आता है.

सिर्फ 999 रुपये में क्या मिलेगा?
वोडाफोन आइडिया यूजर्स को 999 रुपये का प्लान भी मिलता है. इस प्लान में यूजर्स को एक साल यानी 365 दिनों की वैलिडिटी के लिए 50GB डेटा मिलेगा. इस प्लान में यूजर्स को इसके अतिरिक्त कोई दूसरी सर्विस नहीं मिलती है.

Vi Plan Rs 2,899
365 दिनों की वैलिडिटी के साथ वोडाफोन आइडिया का एक प्लान 2899 रुपये का है. इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 1.5GB डेटा मिलता है. साथ ही रोजाना 100 SMS का भी लाभ उठा सकते हैं. फ्री कॉलिंग की सुविधा भी आपको एक साल के लिए मिलेगी. यह रिचार्ज प्लान Binge All Night, विकेंड डेटा रोलओवर, Vi Movies & TV और डेटा डिलाइट के साथ आता है.

वोडाफोन आइडिया का 3,099 रुपये का प्लान
इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा मिलता है. 365 दिनों की वैलिडिटी वाला यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है. इसमें प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी मिलती है. कंपनी इस रिचार्ज प्लान में आपको लगभग वह सभी सुविधाएं देती है, जो 2,899 रुपये के प्लान में मिलते हैं. यूजर्स को Disney+ Hotstar Mobile का एक साल का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में मिलेगा.

क्या हैं एक्स्ट्रा बेनिफिट्स?
डेटा डिलाइट ऑफर के तहत प्लान्स में हर महीने 2GB का फ्री डेटा मिलता है. इसे पाने के लिए यूजर्स को Vi App के जरिए क्लेम करना होगा. विकेंड डेटा रोलओवर का फायदा उठाकर यूजर्स हफ्ते भर के बचे हुए डेटा का इस्तेमाल विकेंड पर कर सकेंगे. Binge All Night के तहत यूजर्स को रात 12 बजे से सुबह के 6 बजे तक बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के डेटा यूज कर सकते हैं.