Moto Razr पर सबसे तगड़ा डिस्काउंट, ₹70 हजार से ज्यादा की छूट

इस खबर को शेयर करें

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर बिग सेविंग डेज सेल चल रही है। इस दौरान ढेरों स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि सबसे बड़ा डिस्काउंट Motorola Razr फोल्डेबल फोन पर मिल रहा है। ऑफर के तहत इस फोन पर 70 हजार रुपये की छूट मिल रही है। जिसके बाद यह सबसे सस्ता फोल्डेबल फोन हो गया है। स्मार्टफोन में 6 जीबी की रैम और 128 जीबी स्टोरेज जैसे फीचर्स मिलते हैं।

54,999 रुपये में खरीदें मोटो रेजर
2019 मोटोरोला रेज़र स्मार्टफोन की कीमत में समय-समय पर कटौती होती रहती है। फिलहाल यह अब तक की सबसे कम कीमत पर मिल रहा है। भारत में लॉन्चिंग के समय इस फोन की कीमत 1,24,999 रुपये रखी गई थी। फिलहाल यह फोन फ्लिपकार्ट पर 54,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इस तरह फोन पर 70 हजार का डिस्काउंट है। इसके अलावा HDFC बैंक कार्ड्स और ईएमआई पर 10 फीसदी का अलग डिस्काउंट है। यह 60 हजार से कम में मिलने वाला अकेला फोल्डिंग डिस्प्ले वाला फोन है।

2019 मोटोरोला रेजर स्मार्टफोन में दो डिस्प्ले मिलती हैं। फोन का प्राइमरी डिस्प्ले 6.2 इंच का है। यह एक OLED डिस्प्ले जो फोन को बंद करने पर बीच में से फोल्ड होता है। फोल्ड किए जाने पर एक 2.6 इंच का क्विक व्यू डिस्प्ले नजर आता है। यह डिस्प्ले मैसेज देखने, रिप्लाई करने, नोटिफिकेशन और कैमरे के व्यू फाइडर के रूप में काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया गया है। ध्यान देने वाली बात यह है कि इसमें 5जी कनेक्टिविटी नहीं मिलती। फोन में 2510mAh की बैटरी दी गई है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।