गैस सिलेंडर बुक करने पर मिल रहा है शानदार कैशबैक, जानिए कैसे करनी है बुकिंग?

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। त्योहारी सीजन में रसोई गैस सिलेंडर की कीमतें (LPG Booking Offer) लगातार बढ़ती जा रही हैं. इससे आम आदमी की जेब पर असर पड़ा है. लेकिन, इसी बीच आपके लिए एक अच्छी खबर है. अब आपको एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर निश्चित कैशबैक मिल रहा है. फिलहाल 14.2 किलोग्राम के गैस सिलेंडर की कीमत दिल्ली में 899.50 रुपये है.

आज हम आपको एक ऐसे शानदार ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके तहत एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर आपको निश्चित कैशबैक मिलेगा. डिजिटल पेमेंट की सुविधा प्रदान करने वाले पॉकेट्स ऐप (Pockets App) के जरिए ग्राहक गैस सिलेंडर की बुकिंग करने पर 10 फीसदी (अधिकतम 50 रुपये) कैशबैक पा सकते हैं. आपको बता दें कि यह ऐप आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) द्वारा संचालित है.

जानिए क्या है ऑफर?
इस खास ऑफर में, पॉकेट्स ऐप के जरिए अगर आप 200 रुपये या इससे ज्यादा का गैस बुकिंग समेत किसी भी तरह का बिल पेमेंट करते हैं, तो आपको 10 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा. और खास बात कि ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को कोई प्रोमोकोड लगाने की जरूरत नहीं है. हालांकि इस ऑफर के जरिए अधिकतम 50 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. यह ऑफर पॉकेट्स ऐप के जरिए महीने के 3 बिल पेमेंट्स पर ही मान्य होगा.

ऐसे करनी होगी बुकिंग
1. अपने ‘Pockets’ वॉलेट ऐप को ओपन करें.
2. इसके बाद इसमें ‘Recharge and Pay Bills’ सेक्शन में ‘Pay Bills’ पर क्लिक करें.
3. इसके बाद ‘Choose Billers’ में ‘More’ का ऑप्शन दिखाई देगा, इस पर क्लिक करें.
4. इसके बाद आपके सामने LPG का ऑप्शन आएगा.
5. अब सर्विस प्रोवाइडर का चुनाव करना होगा. इसके बाद आपको मोबाइल नंबर डालें.
6. अब आपका बुकिंग अमाउंट सिस्टम के द्वारा बताया जाएगा.
7. इसके बाद आपको बुकिंग अमाउंट का पेमेंट करें.
8. ट्रांजैक्शन के तुरंत बाद 10 फीसदी के हिसाब से अधिकतम 50 रुपये का कैशबैक वाला रिवार्डस मिलेगा. इसे खोलते ही कैशबैक अमाउंट आपके पॉकेट्स वॉलेट में क्रेडिट कर दी जाती है. इस कैशबैक को बैंक अकाउंट में भी ट्रांसफर कर सकते हैं.