31 अगस्त तक इन लोगों की होगी बल्ले-बल्ले, शुक्र गोचर कराएगा बेहिसाब धनलाभ!

Shukra Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का राशि परिवर्तन व्यक्ति के सभी जीवन पर प्रभाव डालता है. 7 अगस्त को शुक्र ग्रह ने कर्क राशि पर प्रवेश कर गए हैं और इस गोचर से 3 राशि वालों को विशेष लाभ की प्राप्ति होगी.

By August 31, these people will have bat and bat, Venus will transit and bring immense wealth!
By August 31, these people will have bat and bat, Venus will transit and bring immense wealth!
इस खबर को शेयर करें

Venus Planet Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है. इस राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर पड़ता है. अगस्त माह में कई बड़े ग्रह गोचर करने जा रहे हैं. इसमें शुक्र ग्रह 7 अगस्त को कर्क राशि में गोचर कर चुके हैं. और 31 अगस्त तक इसी राशि में विराजमान रहने वाले हैं. शुक्र ग्रह को धन, वैभव, ऐश्वर्य, विलासिता और भौतिक सुखों का कारक माना जाता है. शुक्र के गोचर का प्रभाव वैसे को सभी राशियों पर साफ देखा जा सकता है. लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं जिन्हें विशेष रूप से लाभ होगा. आइए जानें.

कन्या राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कन्या राशि की गोचर कुंडली ये गोचर 11वें स्थान में हो रहा है. इससे व्यक्ति की इनकम में वृद्धि होने की संभावना है. इतना ही नहीं, इनकम के नए स्त्रोत बनेंगे और धनलाभ होने की आशंका है. करियर, मीडिया, फिल्म, बैकिंग या फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र से जुड़े लोगों को भी इस दौरान विशेष धनलाभ होने की संभावना है. कारोबार और करियर में सफलता पाएंगे. किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. पन्ना रत्न धारण करना कन्या राशि वालों के लिए लाभदायी रहेगा.

तुला राशि- शुक्र ग्रह ने इस राशि के दशम भाव में प्रवेश किया है. इसे व्यापार और जॉब का स्थान माना जाता है. शुक्र गोचर के दौरान नई नौकरी मिलने के प्रबल योग बनते दिखाई दे रहे हैं. नौकरी कर रहे जातकों का इंक्रीमेंट हो सकता है. इस अवधि में व्यापार का भी विस्तार होगा. 31 अगस्त तक व्यावसायिक संबंध बनने से धनलाभ हो सकता है. कार्यस्थल पर सीनियर्स और साथियों का सहयोग प्राप्त होगा. इस दौरान हीरा पहनना विशेषरूप से लाभदायी रहेगा.

सिंह राशि- शुक्र का गोचर इस राशि के दूसरे भाव में हुआ है. इसे धन और वाणी का भाव माना जाता है. इस दौरान कई माध्यम से धन कमाने में सफल रहेंगे. आकस्मिक धन लाभ की पूरी संभावना है. कारोबार में बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं, जो कि विशेष धनलाभ कराएगी. पार्टनरशिप में शुरू किया गया काम धनलाभ कराएगा.इस अवधि में छोटे भाई-बहनों का भरपूर साथ मिलेगा. धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं. इस दौरान लॉटरी, शेयर बाजार या स्टॉक मार्केट से अच्छा लाभ होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. aaj ki NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)