क्या एक पत्नी, पति की लाश के पास प्रेमी के साथ रातभर रोमांस कर सकती है, इसने किया ऐसा

इस खबर को शेयर करें

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ में 2 बच्चों की मां को अपनी ही दुकान पर आने वाले कस्टमर से इश्क हो गया. इश्क भी इस कदर हुआ कि जब पति इश्क में रोड़ा बनने लगा, तो एक रात कस्टमर को घर बुलाकर पति का मर्डर करवा दिया. इतना ही कत्ल के बाद पति की लाश के पास ही कस्टमर के साथ रातभर सेक्स करती रही. सुबह होने पर महिला ने अपने पति की अज्ञात बदमाशों द्वारा हत्या करने की कहानी सुनाई. लेकिन 24 घंटे में ही पुलिस ने महिला के मोबाइल के जरिये इस मर्डर मिस्ट्री का राज फाश कर दिया. पुलिस ने महिला और उसके कस्टमर प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

राजगढ़ SP प्रदीप शर्मा ने बताया कि 21 जनवरी की रात सुठालिया थाना के बेरियाखेड़ी गांव में 30 साल के राम दिनेश मीणा की हत्या हुई थी. किसी ने घर में घुसकर दिनेश की हत्या कर दी. वारदात के वक्त घर में दिनेश की पत्नी ज्योति मौजूद थी. घरवालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पत्नी ज्योति ने पुलिस को बताया कि पति की बेरहमी से हत्या हो गई, जबकि वह पास ही सो रही थी और उसकी नींद तक नहीं खुली. पत्नी की बात सुनकर पुलिस का शक गहरा गया. जांच के दौरान पुलिस को घर से एक टूटा हुआ मोबाइल मिला. पुलिस ने मोबाइल को रिपेयर कराने भेजा. जब इस मोबाइल की पुलिस ने जांच की तो वह हैरान रह गई. इसी मोबाइल से ज्योति का राज खुला.

कस्टमर के साथ बिताती थी रातें, पति ने पकड़ा तो हुआ झगड़ा

पुलिस पूछताछ में 25 साल की ज्योति ने बताया कि उसकी किराने के दुकान है. पति दिनेश के साथ साथ वो भी दुकान में बैठती थी. गांव में रहने वाला युवक चेन सिंह लोधा उसका कस्टमर था. चेन सिंग ज्योति की किराने की दुकान में सामान लेने आता था. इस दौरान 2 बच्चों की महिला ज्योति का चेन सिंह पर दिल आ गया. दोनों में इश्क हो गया. चेन सिंग ने ज्योति को एक मोबाइल गिफ्ट किया था. अब रातों में दोनों की फोन पर बातें होने लगी. दिनेश को जब ज्योति के चेन सिंग से बात करने का पता चला तो उसने मोबाइल तोड़ दिया. ये मोबाइल पुलिस ने बरामद किया था. लेकिन कुछ दिन बाद ही चेन सिंग ने ज्योति को एक और मोबाइल दिलवा दिया. अफेयर की बात पता चलने पर दिनेश और ज्योति के बीच जमकर झगड़ा होने लगा. आखिर में ज्योति ने अपने बॉयफ्रेंड चेन सिंग के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की प्लांनिग की.