T20 मैच हारते ही कप्तान रोहित ने गुस्से में दिया ये बयान, इन प्लेयर्स पर हुए आगबबूला

Captain Rohit gave this statement in anger as soon as he lost the T20 match, these players got furious
Captain Rohit gave this statement in anger as soon as he lost the T20 match, these players got furious
इस खबर को शेयर करें

Rohit Sharma: भारतीय टीम को दूसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ वेस्टइंडीज ने सीरीज 1-1 से बराबर कर दी. मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. वह कई स्टार प्लेयर्स से नाराज नजर आए. मैच के बाद उन्होंने कई प्लेयर्स को लताड़ लगाई.

रोहित ने दिया ये बयान
मैच हारने के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, ‘सबसे पहले तो हमने बहुत ही कम स्कोर बनाया. बोर्ड पर ज्यादा रन नहीं थे. हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, जबकि पिच बैटिंग के लिए बिल्कुल मुफीद थी. लेकिन ऐसा हो सकता है, जब आप बैटिंग ग्रुप के साथ बदलाव करते हैं, तो ऐसा हो सकता है, लेकिन हम इससे सीख लेंगे.’ दूसरे टी20 मैच में भारतीय बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप नजर आई. भारतीय टीम के लिए कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया.

आवेश खान पर कही ये बात
आवेश खान (Avesh Khan) को आखिरी ओवर देने पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, ‘यह इन लोगों को अवसर देने के बारे में है. हम जानते हैं कि भुवी हमारे लिए क्या करते हैं. वह वर्षों से ऐसा कर रहा है. जब तक आप अवेश और अर्शदीप जैसे लोगों को मौका नहीं देंगे, आप कभी नहीं जान पाएंगे. लेकिन यह सिर्फ एक मैच की बात है. उनके पास कौशल और प्रतिभा है. मुझे वास्तव में गेंदबाजों और टीम पर गर्व है. इस तरह के लक्ष्य 13-14 ओवर में हासिल किए जा सकते हैं, लेकिन हमने इसे आखिरी ओवर तक खींच लिया.’

नहीं है एप्रोज बदलने की जरूरत
रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आगे बोलते हुए कहा कि मैं गेंदबाजों के प्रदर्शन से खुश हूं. उन्होंने प्लान को सही तरीके को लागू किया. हमें अपनी बैटिंग में सुधार करने की जरूरत है, मैं बार-बार कहता आया हूं कि हम बल्ले से यही तरीका अपनाना चाहिए. इसको लेकर हम पैनिक नहीं करेंगे. एक हार के बाद हम कुछ नहीं बदलेंगे.

भारतीय टीम को मिली हार
भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को जीतने के लिए 139 रनों का टारगेट दिया, जिसे वेस्टइंडीज टीम ने 5 खोकर आसानी से हासिल कर लिया. भारत की तरफ से बल्लेबाजों ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. कप्तान रोहित शर्मा अपना खाता तक नहीं खोल पाए. वहीं, श्रेयस अय्यर सिर्फ 24 रन बनाकर आउट हो गए. भारत की हार्दिक पांड्या ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाए. बल्लेबाजों की वजह से ही टीम इंडिया को हार का मुंह देखना पड़ा.