मुजफ्फरनगर में नवनिर्मित सड़क तोड़ने पर 4 के खिलाफ मुकदमा, वसूली की मांग

मुजफ्फरनगर के गांव पुरा में आपसी रंजिश के चलते मारपीट करते हुए सरकारी निर्माण कार्य ध्वस्त कर दिया गया। सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाते तथा विरोध करने पर गाली-गलौज करते हुए मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

Case against 4 for breaking newly constructed road in Muzaffarnagar, demand for recovery
Case against 4 for breaking newly constructed road in Muzaffarnagar, demand for recovery
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के गांव पुरा में आपसी रंजिश के चलते मारपीट करते हुए सरकारी निर्माण कार्य ध्वस्त कर दिया गया। सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाते तथा विरोध करने पर गाली-गलौज करते हुए मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिस पर पुलिस ने ग्राम पंचायत सचिव की तहरीर पर 4 आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। सोशल मीडिया पर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का वीडियो वायरल हो रहा है।

शाहपुर ब्लाक के गांव पुरा में हुई थी घटना

थाना क्षेत्र मंसूरपुर के गांव पुरा में एक मई को एक पुलिया का निर्माण प्रारंभ हुआ। निर्माण पूर्ण होने पर 2 मई को निर्माण कार्य सुरक्षित रखने तथा सीमेंट आदि सुखाने के लिए पुलिया तथा सड़क निर्माण के चारों और बल्लियां लगाकर बेरीकेडिंग कर दी गई। इस मामले में ग्राम पंचायत सचिव रचना त्यागी ने मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि गांव पुरा निवासी सुनील त्यागी व राजीव त्यागी पुत्रगण सोनाथ त्यागी एवं रोहित त्यागी व सुमित त्यागी वहां पहुंचे और उन्होंने निर्माण कार्य की सुरक्षा में लगाई बल्लियां हटाकर निर्माण को क्षति पहुंचाते हुए सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया।

20 हजार के निर्माण को पहुंचाई गई क्षति

ग्राम पंचायत सचिव रचना त्यागी ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि जिस निर्माण कार्य काे क्षति पहुंचाते हुए सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया उसका एस्टीमेट ब्लाक शाहपुर के जेई ने तैयार किया था। बताया कि निर्माण कार्य पर 20 हजार रुपये का खर्च आया था। रचना त्यागी ने आरोपियों के विरुद्ध सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में कार्रवाई की मांग करते हुए आरोपियों से निर्माण पर आए 20 हजार रुपये के खर्च की वसूली कराने की मांग की।

मारपीट के आरोप में मुकदमे की तैयारी

ग्राम पंचायत सचिव रचना त्यागी ने चारों आरोपितों के विरुद्ध सार्वजनिक संपत्ति को क्षति कराने के आरोप में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है। इस प्रकरण में मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ितों का मेडिकल कराकर आरोपितों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी शुरू कर दी है।