मुजफ्फरनगर में सपा नेता समेत आठ लोगों पर मुकदमा दर्ज, ठगी का आरोप

मुजफ्फरनगर में एक सपा नेता समेत नौ लोगों पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी सिटी अर्पित विजय के अनुसार आरोपियों ने कथित तौर पर एक स्थानीय व्यापारी मनीष गुप्ता को बंदी बना लिया

Case filed against eight people including SP leader in Muzaffarnagar, accused of cheating
Case filed against eight people including SP leader in Muzaffarnagar, accused of cheating
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में एक सपा नेता समेत नौ लोगों पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी सिटी अर्पित विजय के अनुसार आरोपियों ने कथित तौर पर एक स्थानीय व्यापारी मनीष गुप्ता को बंदी बना लिया और उसे जमीन के एक मूल्यवान भूखंड का डीड ट्रांसफर करने के लिए मजबूर किया।

इस मामले में सपा नेता समेत आठ के खिलाफ आईपीसी की धार 342, 386, 392, 406, 420, 323 व 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ आपराधिक साजिश के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पुलिस शिकायत के आधार पर रविवार को नई मंडी थाने में नौ लोगों के खिलाफ आईपीसी की अन्य धाराएं लगाई गईं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों में से एक सौरभ अग्रवाल समाजवादी पार्टी की जिला इकाई के पदाधिकारी हैं। एक अन्य आरोपी संजीव माहेश्वरी जो गैंगस्टर है। वह इस समय एक अन्य मामले में लखनऊ जेल में बंद है। घटना पिछले साल की है। शिकायतकर्ता मनीष गुप्ता का आरोप है कि घटना के बाद डर की वजह से वह जिला छोड़कर चला गया और हाल ही में जनपद लौटा है।