सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद मना था जश्न, समंदर किनारे पहुंचे थे हत्यारे, सामने आई ये तस्वीर

Celebration was celebrated after the death of Sidhu Musewala, the killers had reached the seashore, this picture surfaced
Celebration was celebrated after the death of Sidhu Musewala, the killers had reached the seashore, this picture surfaced
इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़ : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद गांव में मातम पसरा हुआ था. जबकि उसके हत्यारे मौत का जश्न मना रहे थे. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद आरोपी शूटर्स ने गुजरात के मुद्रा में समंदर किनारे जश्न मनाया था. इस दौरान इन लोगों ने फोटो शूट भी कराया था.

इस तस्वीर से पता चला है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के बाद सभी शूटर्स सीधे गुजरात के मुद्रा पोर्ट गए थे जहां सबने मिशन पूरा होने पर जश्न मनाया था. इतना ही नहीं आरोपियों ने समंदर किनारे फोटो सेशन भी करवाया था. जबकि इस दौरान पुलिस दिल्ली, पंजाब, महाराष्ट्र, हरियाणा और राजस्थान में इनकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही थी.

बता दें कि इस फोटो में रेड चेक शर्ट में अंकित, दीपक मुंडी (फरार), सचिन, प्रियव्रत फौजी, कपिल पंडित और कशिश उर्फ कुलदीप मौजूद हैं. इनमें कपिल पंडित और सचिन ने हत्या के बाद शूटर्स को पंजाब से भगाने में और छिपाने में मदद की थी.

इस हत्याकांड को लेकर हाल ही में मानसा पुलिस ने मूसेवाला हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की, जिसमें 20 से ज्यादा लोगों को आरोपी बनाया गया है. वहीं इन सबके बीच सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के एक मास्टरमाइंड सचिन बिश्नोई को अजरबैजान में गिरफ्तार कर लिया गया है जिसे अगले 15 दिनों के अंदर पंजाब पुलिस डिपोर्ट कर भारत ला सकती है. बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई, 2022 की शाम मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.