केंद्र सरकार ने भेजी छत्तीसगढ़ को 4,761 करोड़ की राशि, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने PM मोदी का जताया आभार

Central government sent an amount of 4,761 crores to Chhattisgarh, BJP state president expressed gratitude to PM Modi
Central government sent an amount of 4,761 crores to Chhattisgarh, BJP state president expressed gratitude to PM Modi
इस खबर को शेयर करें

रायपुर : केंद्र सरकार की ओर से छत्तीसगढ़ को 4,761 करोड़ की राशि प्रदान की गई है। इस पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का छत्तीसगढ़ से अटूट नाता है। उन्होंने अब तक प्रदेश को लगभग चार लाख करोड़ रुपए प्रदान की है।

प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने केंद्रीय वित्त मंत्रालय की ओर से छत्तीसगढ़ को वर्ष 2024-2025 से संबधित 4761.30 करोड़ रुपए की संपूर्ण राशि हस्तांतरित करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के प्रति पूरे छत्तीसगढ़ की ओर से आभार व्यक्त किया है। किरण सिंह देव ने कहा कि केंद्र से प्राप्त यह राशि छत्तीसगढ़ के विकास और जनकल्याण के भाजपा के संकल्प की पूर्ति के प्रयासों को गति प्रदान करेगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सदैव छत्तीसगढ़ के प्रति अपने आत्मीय जुड़ाव का परिचय देते रहे हैं। इससे पहले मोदी ने पिछले 10 सालों में लगभग चार लाख करोड़ रुपए की राशि छत्तीसगढ़ को केंद्र की ओर से प्रदान की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार तेजी के साथ अपने संकल्पों और मोदी की गारंटी पर काम करके अभूतपूर्व जन विश्वास अर्जित किया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी छत्तीसगढ़ को लगातार महत्व दे रहे हैं। अब केंद्र सरकार के सहयोग से न केवल विकास की गति तेज होगी, बल्कि हर स्तर पर सुशासन की स्थापना होगी।