Chhattisgarh Board Result: छत्तीसगढ़ बोर्ड 10वीं 12वीं का रिजल्ट इस डेट को होगा जारी, पढ़ें डिटेल्स

Chhattisgarh Board Result, CGBSE 10th 12th Result 2022: छत्तीसगढ़ बोर्ड की हाई स्कूल और हायर सेकेंड्री परीक्षा में शामिल स्टूडेंट अधिक जानकारी के लिए बता दें कि रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट cgbse.nic.in पर जारी किया जाएगा.

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. Chhattisgarh Board Result, CGBSE 10th 12th Result 2022: छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल (सीजीबीएसई) 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट इसी महीने जारी होना है. इसके लिए सभी तैयारियां कर ली गई हैं. छत्तीसगढ़ बोर्ड की हाई स्कूल और हायर सेकेंड्री परीक्षा में शामिल स्टूडेंट अधिक जानकारी के लिए बता दें कि रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट cgbse.nic.in पर जारी किया जाएगा. वहीं इस संबंध में छत्तीसगढ़ बोर्ड के सचिव वीके गोयल ने कहा है कि CGBSE 10वीं, 12वीं के परिणाम 2022 14 मई, 2022 को घोषित होने की संभावना है.

स्टूडेंट्स को सलाह दी जाती है कि रिजल्ट चेक करने के लिए छत्तीसगढ़ बोर्ड के साथ News 18 की वेबसाइट पर विजिट करते रहें. रिजल्ट चेक करने के लिए स्टूडेंट्स को रोल नंबर और डेट ऑफ वर्थ अपने साथ रखनी होगी. डिटेल भरकर सब्मिट करने पर रिजल्ट स्क्रीन पर दिखाई देगा. बता दें कि छत्तीसगढ़ बोर्ड द्वारा आयोजित परीक्षा में लाखों स्टूडेंट शामिल हुए थे.

टॉपर्स को मिलेगी हेलीकॉप्टर की सवारी
छत्तीसगढ़ बोर्ड में इस साल टॉप करने वाले स्टूडेंट्स को हेलीकॉप्टर की सवारी करने का मौका मिलेगा. सीएम भूपेश बघेल ने ऐलान किया है कि सीजीबीएसई 10वीं, 12वीं टॉपर्स 2022 घोषित किए जाने वाले 10 छात्रों को पुरस्कार दिया जाएगा.