छत्तीसगढ़ में छात्रा को अपनी बाइक पर स्कूल ले जा रहा था शिक्षक, रास्ते में डोल गई नियत फिर…

पेंड्रा जिले के मरवाही में एक शिक्षक ने गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। एक नाबालिग छात्रा ने स्कूल शिक्षक पर छेड़छाड़ किये जाने की शिकायत दर्ज कराई है।

इस खबर को शेयर करें

पेंण्ड्रा। पेंड्रा जिले के मरवाही में एक शिक्षक ने गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। एक नाबालिग छात्रा ने स्कूल शिक्षक पर छेड़छाड़ किये जाने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने पीड़ित नाबालिग छात्रा और उसके परिजनों की शिकायत पर दोषी शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ व पास्को एक्ट के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला मरवाही ब्लॉक के दूरस्थ स्कूल का है जहां पर एक स्कूल में पढ़ाई करने वाली 14 साल की नाबालिग छात्रा ने अपने परिजनों के साथ मरवाही थाने पहुंचकर अपने स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक विनोद राय पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार 19 अप्रैल को जब वह स्कूल जाने के लिए अपने गांव के पास खड़ी थी, तभी विनोद राय आए और उन्हें साथ में स्कूल जाने को बोला जिसके बाद नाबालिग विनोद राय के साथ उसकी बाइक में बैठ गई। कुछ दूर जाने के बाद विनोद राय की नियत डोल गई और उसने छात्रा के साथ गलत नियत से छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया।

Sexual harassment of girl student by teacher: छात्रा डरी सहमी रह गई, आरोपी शिक्षक विनोद ने छात्रा को अपने साथ संबंध बनाने का भी दबाव बनाया, इतना ही नहीं छात्रा को स्कूल आने जाने के लिए गाड़ी भी खरीदने का लालच दिया, जब दोनों स्कूल पहुँचे तो रास्ते में जो हुआ वो किसी से नहीं बताने की बात कहते हुए छात्रा को 500 रुपये भी आरोपी शिक्षक के द्वारा दिए गए।

इस घटना के बाद से डरी सहमी छात्रा अपने घर पहुँची, कुछ दिन तो वो किसी को कुछ भीं नहीं बताया, पर जब उससे रहा नहीं गया तो अपने परिजनों को घटना की जानकारी दे दी और घर में चर्चा के बाद कल मरवाही थाने पहुंचकर पुलिस को पीड़ित नाबालिग छात्रा ने आपबीती सुनाई। पुलिस ने पीडित छात्रा और उसके परिजनों की शिकायत पर दोषी शिक्षक विनोद राय के खिलाफ 354, पॉस्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

इधर पुलिस के द्वारा खुद के खिलाफ अपराध दर्ज होने की भनक लगते ही दोषी शिक्षक फरार हो गया है, फिलहाल पुलिस आरोपी की पतासाजी में जुट गई है।