चिराग पासवान गए NDA के साथ, खुद किया ये एलान

Chirag Paswan went with NDA, made this announcement himself
Chirag Paswan went with NDA, made this announcement himself
इस खबर को शेयर करें

पटना : देश में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होना है. एनडीए ने द्रौपदी मुर्मू (NDA Candidate Draupadi Murmu) को उम्मीदवार बनाया है तो वहीं विपक्ष ने यशवंत सिन्हा (Yashwant Sinha) को उम्मीदवार बनाया है. यह देखना होगा कि कौन किसे वोट देता है. इन सबके बीच यह साफ हो गया है कि एलजेपी (रामविलास) एनडीए के साथ है. खुद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने एलान किया है. बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. इससे पहले मंगलवार को उनके पास देश के रक्षा मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह का फोन आया था.

बुधवार को चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा- “आदिवासी समाज से आने के बावजूद भी श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी ने आज जो मुकाम हासिल किया है यह उनकी काबिलियत एवं संघर्ष का ही परिणाम है. समाज के वंचित वर्ग से देश के सर्वोच्च पद की दावेदारी…करोड़ों भारतीयों के लिए प्रेरणादायक है.”

NDA के द्वारा श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया जाना हमारे लिए गर्व की बात है।
देश में ऐसा पहली बार होगा जब एक आदिवासी समाज से आने वाली बेटी देश के सर्वोच्च पद का दायित्व ग्रहण करेगी।
लोजपा (रामविलास) भाजपा के इस फैसले का पूर्ण रुप से समर्थन करती है।

उन्होंने आगे लिखा- “NDA के द्वारा श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया जाना हमारे लिए गर्व की बात है. देश में ऐसा पहली बार होगा जब एक आदिवासी समाज से आने वाली बेटी देश के सर्वोच्च पद का दायित्व ग्रहण करेगी. लोजपा (रामविलास) भाजपा के इस फैसले का पूर्ण रूप से समर्थन करती है.”

15 मिनट तक राजनाथ सिंह से हुई थी बातचीत

बता दें कि चिराग पासवान और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बीच करीब 15 मिनट तक फोन पर बातचीत हुई थी. इस दौरान राजनाथ सिंह ने राष्ट्रपति चुनाव (Presidential Election) को लेकर एलजेपी रामविलास (LJP Ram Vilas) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से बीजेपी की उम्मीदवार (BJP Candidate) को समर्थन देने का आग्रह किया. रक्षा मंत्री ने चिराग पासवान से कहा कि वह एनडीए का हिस्सा हैं और आगे भी रहेंगे. राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी चाहते हैं कि चिराग एनडीए में ही रहें.