Chup OTT Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म के हाथ लगी दुलकर सलमान की ‘चुप, रिलीज डेट कर लीजिए नोट

Chup OTT Release: Dulquer Salmaan's 'shut up', note the release date for this OTT platform
Chup OTT Release: Dulquer Salmaan's 'shut up', note the release date for this OTT platform
इस खबर को शेयर करें

सिनेमाघरों में दुलकर सलमान, सनी देओल और पूजा भट्ट की फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ रिलीज हो चुकी है। इस साइकोथ्रिलर क्राइम फिल्म को मशहूर डायरेक्टर आर बाल्कि ने डायरेक्ट किया है। अब चुप फिल्म की ओटीटी रिलीज से बड़ी जानकारी सामने आ रही है। ये पता चल गया है कि आखिर ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर और कब तक रिलीज होगी। ओटीटी के आने के बाद इस फिल्म को भी दर्शक घर बैठे एन्जॉय कर पाएंगे। आइए बताते हैं ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ की ओटीटी रिलीज की डिटेल।

किस ओटीटी पर रिलीज होगी Chup: Revenge of the Artist
बताया जा रहा है कि चुप (Chup) के डिजिटल राइट्स पॉपुलर स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ने खरीदे हैं। इसका मतलब कि चुप को देखने के लिए दर्शकों के पास Zee5 का सब्सक्रिप्शन प्लान होना जरूरी है। तभी वह घर बैठे इसे देख सकेंगे।

कब रिलीज होगी चुप
कोरोना के बाद से ओटीटी (Chup OTT) का चलन लगातार बढ़ा है। बड़े बड़े स्टार्स भी अपनी फिल्में भारी भरकम डील के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म से कर रहे हैं। 1 अगस्त 2022 से नया नियम लागू हुआ जिसके बाद मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन और प्रोड्यूसर्स ने मिलकर फैसला लिया कि अब सिनेमाघरों की रिलीज के कम से कम 8 हफ्तों बाद ही कोई भी फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। इसका मतलब ये कि चुप ओटीटी पर कम से कम दो महीने बाद यानी 23 नवंबर 2022 के बाद ही दस्तक देगी।

‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ में अमिताभ बच्चन
‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ में फैंस को सनी देओल और दुलकर सलमान की जोड़ी तो देखने को मिली ही है साथ ही चुप में अमिताभ बच्चन का कैमियो भी है। इसके जरिए निर्देशक आर बाल्कि ने सिनेमा के कालजयी फिल्मकार गुरुदत्त को ट्रिब्यूट दिया है।