‘ब्रह्मास्त्र’ का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है यह फिल्म, दस मिनट में ही बुक हो गए सारे शो

Chup Movie Release: 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) आए दिन नए रिकॉर्ड बना रही है लेकिन लगता है कि इस फिल्म का दबदबा ज्यादा दिन तक नहीं रहने वाला है क्योंकि अब सनी देओल की फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसने रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड बना लिया है.

Chup: This film is ready to break the record of 'Brahmastra', all the shows were booked in ten minutes
Chup: This film is ready to break the record of 'Brahmastra', all the shows were booked in ten minutes
इस खबर को शेयर करें

Sunny Deol Movie Release: इन दिनों हर तरह बॉलीवुड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का बोलबाला है. यह फिल्म रोज कोई ना कोई रिकॉर्ड बना रही है. लेकिन अब लगता है रणबीर (Ranbir Kapoor) की ‘ब्रह्मास्त्र’ को जबरदस्त टक्कर मिल सकती है. जी हां, हाल ही में सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘चुप’ (Chup) को लेकर एक एक्सपेरिमेंट किया गया और ये एक्सपेरिमेंट इतना कामयाब निकला कि अब फिल्म के मेकर्स उम्मीद कर रहे हैं कि यह फिल्म भी सुपरहिट हो सकती है और अगर यह कयास सही निकलता है तो सही मायने में बॉलीवुड का सूखा भी खत्म हो सकता है.

सनी देओल की फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म ‘चुप’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. यह फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन रिलीज से पहले ‘चुप’ के मेकर्स ने एक ऐसी घोषणा की थी कि फैंस की बांचे खिल गई थीं. जी हां, मेकर्स ने घोषणा की थी कि फिल्म को फ्री में दिखाने के लिए फ्रीव्यू रखा है, यानी रिलीज से पहले फिल्म ‘चुप’ को देश के कई शहरों में फ्री में दिखाया जाएगा. जिसके तहत सनी देओल की इस फिल्म से खास रिकॉर्ड बनाया है.

10 मिनट में बुक हुए शो

20 सितंबर यानी आज देश के अलग-अलग शहरों में दर्शकों के लिए फिल्म ‘चुप’ को मुफ्त में देखने की घोषणा की गई है. फैंस इस मूवी को देखने के लिए इतने उतावले हुए कि ‘बुक माई शो’ पर इसकी बुकिंग के 10 मिनट बाद ही सारे टिकट बुक कर लिए गए. पहली बार, सनी देओल, दलकीर सलमान और पूजा भट्ट स्टारर चुप के निर्माताओं ने अपनी फिल्म को रिलीज से 3 दिन पहले मुफ्त शो का आयोजन किया जिसमें देश के 10 शहरों में फिल्म चुप का फ्रीव्यू किया जाएगा.

फिल्म के बारे में

‘चुप’ आर बाल्की द्वारा निर्देशित और राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) और गौरी शिंदे द्वारा निर्मित है. मूल कहानी आर बाल्की की है, पटकथा और संवाद आर बाल्की, समीक्षक से लेखक बने राजा सेन और ऋषि विरमानी द्वारा सह-लिखित हैं. यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.