मुजफ्फरनगर पुलिस और कांग्रेसियों में झड़प : पुलिस ने केंद्र सरकार का पुतला फूंकने से रोका, कांग्रेसियों ने किया हंगामा

Clash between Muzaffarnagar Police and Congressmen: Police stopped burning effigy of Central Government, Congressmen created ruckus
Clash between Muzaffarnagar Police and Congressmen: Police stopped burning effigy of Central Government, Congressmen created ruckus
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में कांग्रेस के तत्वावधान में पुतला जलाने पहुंचे कार्यकर्ताओं से पुलिस की धक्का-मुक्की हुई। कांग्रेस कार्यकर्ता केंद्र सरकार का पुतला दहन करने प्रकाश चौक पर पहुंचे थे। लेकिन वहां मौजूद पुलिस ने कार्यकर्ताओं से पुतला छीन लिया। जिसके बाद धक्का-मुक्की हुई।

पुलिस के साथ जमकर धक्का-मुक्की हुई
मानहानि के मामले में राहुल गांधी को 2 साल की सजा होने के बाद उनकी संसद से सदस्यता रद्द होने से कांग्रेस में रोष है। फिशरमैन कांग्रेस के तत्वाधान में मंगलवार को कलेक्ट्रेट में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। इंजीनियर देवेंद्र कश्यप के नेतृत्व में प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता प्रकाश चौक पर पहुंचे और उन्होंने केंद्र सरकार का पुतला दहन करने का प्रयास किया। इससे पहले ही वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हाथ से पुतला छीन लिया। जिसको लेकर उनकी पुलिस के साथ जमकर धक्का-मुक्की हुई।

प्रधानमंत्री के विरोध में जमकर नारेबाजी की
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार पर हिटलर शाही का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री के विरोध में जमकर नारेबाजी की। फिशरमैन कांग्रेस जिलाध्यक्ष इंजीनियर देवेंद्र कश्यप ने कहा कि सरकार का तानाशाही भरा रवैया ज्यादा दिन नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को सवाल पूछने से रोकने के लिए ही उनकी लोकसभा से सदस्यता रद्द की गई है। उन्होंने सवाल उठाया कि अदानी समूह का शैल कंपनियों में लगा 20 करोड़ रुपया कहां से आया। सरकार जेपीसी बना कर इसकी जांच कराए।