बाजार पहुंचे CM बघेल, पत्नी के लिए खरीदी बिंदी, सिंदूर और मेहंदी

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 90 विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर निकले हैं। मंगलवार को सीएम बस्तर जिले के किलेपाल में भेंट-मुलाकात करने पहुंचे। इस दौरान सीएम हाट बाजार देखने पहुंच गए।

इस खबर को शेयर करें

बस्तर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 90 विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर निकले हैं। मंगलवार को सीएम बस्तर जिले के किलेपाल में भेंट-मुलाकात करने पहुंचे। इस दौरान सीएम हाट बाजार देखने पहुंच गए। बाजार में उन्होंने एक दुकानदार से अपनी पत्नी के लिए श्रृंगार का सामान खरीदा। भूपेश ने दुकानदार से बिंदी, सिंदूर और मेंहदी की खरीदारी की। सीएम के दुकान में रुककर खरीदारी से गदगद हो गया। सीएम ने इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी शेयर किया है।

दरअसल, चित्रकोट विधानसभा के बड़े किलेपाल में सीएम भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात को पहुंचे थे। वहां हाट बाजार लगा था। सीएम हाट बाजार से गुजर रहे थे, तभी दुकानदार बसंत राय ने उन्हें आवाज लगाई और छत्तीसगढ़ी में कहा काका जी…. काकी के लिए बिंदी तो लेते जाइये। आवाज सुनकर सीएम रुक गए। दुकानदार थोड़ा घबरा गया। मुख्यमंत्री ने कहा- दिखाओ क्या-क्या रखे हो। फिर उन्होंने अपनी धर्मपत्नी के लिए बिंदी, सिंदूर और मेहंदी खरीद ली।

जनचौपाल में सीएम ने ग्रामीणों को बताया
भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने इसका जिक्र करते हुए कहा कि जैसे आप लोगों ने हाट बाजार से बहुत सी चीजें खरीदी हैं। उसी तरह मैंने भी अपनी पत्नी के लिए बिंदी, सिंदूर खरीदा है। दुकानदार ने आवाज दी तो मैं कैसे इनकार करता। हाट बाजार से श्रीमती जी के लिए श्रृंगार का सामान बिंदी, सिंदूर और मेहंदी खरीदा हूं। सीएम बघेल ने दुकानदार और उनकी पत्नी को बकायदा अपने पॉकेट से पर्स निकाला और 500 रुपये भी दिए।