कोबरा ने काटा फिर लाठियों से मार डाला, 20 मिनट बाद किसान का हुआ ये हाल…

Cobra bitten then killed with sticks, after 20 minutes this condition of farmer happened...
Cobra bitten then killed with sticks, after 20 minutes this condition of farmer happened...
इस खबर को शेयर करें

पानीपत। हरियाणा के पानीपत में कोबरा सांप के काटने से किसान की मौत हो गई. यह घटना पानीपत के बबैल गांव की है. यहां किसान को खेत में सांप ने काट लिया था. इसके बाद गुस्से में आकर किसान ने सांप को मार दिया. जब सांप मर गया तो बीस मिनट बाद किसान ने भी दम तोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक, बबैल गांव निवासी 38 वर्षीय कुलदीप अहलावत गांव के ही पास अपने खेतों में कार्य कर रहा था. इसी दौरान एक कोबरा सांप ने कुलदीप के पैरों पर डस लिया. सांप के डसने के बाद कुलदीप ने फोन कर अपने परिजन और साथियों को खेत में बुला लिया. कुलदीप और उसके साथियों ने लाठी-डंडों से कोबरा सांप को मारकर मिट्टी में दबा दिया.

इसके बाद कुलदीप को गाड़ी से अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी कुलदीप ने भी दम तोड़ दिया. युवा किसान कुलदीप अपने परिवार में इकलौता कमाने वाला था. कुलदीप अपने पीछे पत्नी और 3 बच्चों को छोड़ गया. इस मामले में जांच कर रहे जांच अधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि उन्हें अस्पताल से सूचना मिली थी. सूचना पाकर पहुंचे तो पता चला कि बबैल निवासी कुलदीप की सांप के काटने से मौत हो गई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया.