कॉमेडियन Raju Srivastava की बेटी को मिल चुका है राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार! मां को था बचाया

Raju Srivastava Family: राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने 12 साल की उम्र में अपनी सूझबूझ और बहादुरी से ना सिर्फ अपना घर बल्कि अपनी मां की भी जान बचाई थी. इसी वजह से उन्हें राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है.

Comedian Raju Srivastava's daughter has received the National Bravery Award! mother was saved
Comedian Raju Srivastava's daughter has received the National Bravery Award! mother was saved
इस खबर को शेयर करें

Raju Srivastava News: राजू श्रीवास्तव इस वक्त जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं. एक जंग लड़ रहे हैं और परिवार को पूरा भरोसा है कि वो जीत कर लौटेंगे. लौटना होगा ही राजू को क्योंकि वो एक वॉरियर और साहसी बेटी के पिता हैं. वो बेटी जिसने 12 साल की उम्र में ही जीत लिया था राष्ट्रीय वीरता का पुरस्कार. अपनी मां और घर को चोरों से बचाकर. जी हां…राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की बेटी अंतरा श्रीवास्तव (Antara Srivastava) 12 साल की उम्र में ही अपनी सूझबूझ और समझदारी का परिचय दे चुकी हैं जिस पर सभी को गर्व हैं.

जब घर में घुस आए थे चोर
हुआ ये था कि एक बार राजू श्रीवास्तव के घर में चोर घुस आए थे. उस वक्त घर में अंतरा और उनकी मां के अलावा कोई नहीं था. चोरों के पास बंदूक थी जिसकी नोक पर उन्होंन कॉमेडियन की पत्नी शिखा को रखा हुआ था. लेकिन अंतरा जैसे तैसे तब बेडरूम में पहुंचीं और वहां से उन्होंने अपने पिता और पुलिस को फोन किया. सिर्फ इतना ही नहीं उस वक्त अंतरा ने बेडरूम की खिड़की से वॉचमैन को आवाज लगाकर पुलिस को फौरन लाने को कहा था. जिसके बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने चोरों को पकड़वाकर घर और मां दोनों को बचा लिया. उनकी इस बहादुरी और सूझबूझ के लिए अंतरा को 2006 में राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार भी मिला.

फिल्मों से भी जुड़ी हैं अंतरा श्रीवास्तव
कॉमेडियन की बेटी अंतरा फिल्म इंडस्ट्री से भी प्रोफेशनल तौर पर जुड़ी हैं वो फ्लाइंग ड्रीम एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड में बतौर असिस्टेंट प्रोड्यूसर और डायरेक्टर काम कर चुकी हैं. अंतरा 28 साल की हैं लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है. आज अंतरा को सिर्फ और सिर्फ अपने पिता की चिंता हैं जो इस वक्त वेंटिलेटर पर हैं और पिछले 9 दिनों से लड़ रहे हैं. दवाओं के साथ-साथ दुआओं का दौर भी जारी है और प्रार्थना यही कि बस राजू जल्द ठीक होकर हम सबके बीच वापस आ जाएं और फिर से सभी को खूब हंसाए.