अभी अभी: बिजनौर में समुदाय विशेष की भीड़ ने दलितों पर किया हमला, जमकर संघर्ष, 6 घायल

इस खबर को शेयर करें

बिजनौर। खेत से खोदकर केंचुए निकालने पर हुए विवाद को लेकर संप्रदाय विशेष के छह लोगों ने एक दलित के घर में घुसकर हमला कर दिया। हमले में दलित परिवार की तीन महिलाओं समेत छह व्यक्ति घायल हो गए। गंभीर घायल गृहस्वामी को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। उधर इस घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया। सूचना पर सीओ सुमित शुक्ला‚ थाना प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और घटना की जानकारी ली। सुरक्षा की दृटि से गांव में पुलिस बल तैनात किया था।

ग्राम कस्बा कोटरा निवासी नरेश कुमार के अनुसार गांव के मुदास्सिर‚ ताबिश‚ आकिब‚ सुलेमान‚ मोइनुद्दीन व जैद रविवार की शाम करीब छह बजे उसके खेत को खोदकर केचुएं निकाल रहे थे। आरोप है कि जब उसके भतीजे यश ने मना किया, तो इन युवकों ने यश के थप्पड़ मार दिया। नरेश कुमार का यह भी आरोप है कि इन सभी आरोपितों ने घर में घुसकर उसकी पत्नी सरोज‚ मंजू‚ यश एवं ब्रिजेश व मुकुल पर धारदार हथियार एवं लाठियों से हमला कर दिया।

हमले में नरेश के सिर व नाक में चोट लगी। सरोज का दांत टूट गया। शोर पर पड़ोसियों को आता देखकर आरोपित भाग गए। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। यहां से चिकित्सकों ने गंभीर घायल नरेश कुमार को जिला अस्पताल में रेफर कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उधर सूचना पर सीओ सुमित शुक्ला‚ थाना प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और घटना की जानकारी ली। सुरक्षा की दृटि से गांव में पुलिस बल तैनात किया था।थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे ने बताया कि पीड़ित नरेश कुमार की तहरीर पर आरोपित मुदास्सिर‚ ताबिश‚ आकिब‚ सुलेमान‚ मोइनुद्दीन‚ जैद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।