मध्यप्रदेश में कांग्रेस लेगी बड़ा निर्णय मीटिंग जारी, अक्षय बम को परिणाम भुगतने की दी गई चेतावनी

Congress will take a big decision in Madhya Pradesh, meeting continues, Akshay Bomb warned of facing consequences
Congress will take a big decision in Madhya Pradesh, meeting continues, Akshay Bomb warned of facing consequences
इस खबर को शेयर करें

भोपाल: मध्यप्रदेश कांग्रेस की एक बड़ी मीटिंग भोपाल में जारी है. मप्र के चुनाव प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह का कहना है कि कांग्रेस आज एक बड़ा निर्णय करने जा रही है. मीटिंग में कांग्रेस के सभी बड़े दिग्गज मौजूद हैं. इस मीटिंग में काउंटिंग के दिन किस तरह से कांग्रेस वर्कर काम करेंगे, उसे लेकर बड़े निर्णय होंगे, जिनके बारे में कांग्रेस पार्टी प्रेस कांफ्रेंस करके बताएगी. लेकिन मीटिंग में कांग्रेस के साथ गद्दारी करने वालों को सबक सिखाने को लेकर सभी नेता एकमत हुए हैं.

कमलनाथ ने कहा कि आम जनता कांग्रेस के साथ है. बीजेपी ने छिंदवाड़ा से लेकर राजगढ़ तक हर जगह प्रशासन, पैसा और अवैध नीतियों का उपयोग किया, जिससे कांग्रेस को नुकसार हो लेकिन इस बार के परिणाम बीजेपी को चौंका देंगे और सोचने पर मजबूर कर देंगे. कांग्रेस अच्छे परिणाम इन लोकसभा चुनाव में देने जा रही है.

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि इंदौर में अक्षय कांति बम ने कांग्रेस के साथ बड़ा विश्वासघात किया है और इसके परिणाम उनको भुगतने पड़ेंगे. इन दोनों पिता-पुत्र को हर हाल में जेल में जाना होगा. कांग्रेस हर उस शख्स को सबक सिखाएगी, जिन्होंने पार्टी के साथ गद्दारी की है.

बीजेपी ने हेर-फेर की तो हमारे वर्कर बजाएंगे लठ्‌ठ- फूल सिंह बरैया
बैठक में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी मौजूद हैं. उनके साथ मप्र चुनाव प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह, कमलनाथ, सज्जन वर्मा आदि सभी बड़े नेता मौजूद हैं. मीटिंग लगातार जारी है. बैठक में भिंड से कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया ने कहा कि बीजेपी अब काउंटिंग के दिन चुनाव परिणामों को प्रभावित करने की कोशिश करेगी. वो लोग प्रशासन की मदद से काउंटिंग में हेर-फेर करने की कोशिश कर सकते हैं तो ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ता भी लठ्‌ठ बजाने को तैयार बैठे हैं.