गाय और बछड़े ने पानी पूरी खाने के लिए बीच सड़क लगाई लाइन, वीडियो देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

इस खबर को शेयर करें

Social Media: आपने बहुत से अजीबोगरीब वीडियोज देखे होंगे लेकिन ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. इस वीडियो को देखकर आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो पाएगा. बताया जा रहा है कि ये फुटेज उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ का है. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने गाय और बछड़े की खूब तारीफ की और इन्हें क्यूट (Cute) भी कहा.

चटोरे मां और बेटी
इस वीडियो में आप एक पानी पूरी के ठेले को देख सकते हैं. आप भी पानी पूरी (Pani Puri) के शौकीन होंगे लेकिन यकीन मानिए ये मां बेटी आपसे भी बड़े चटोरे हैं. गाय और बछड़ा दोनों गोलगप्पे खिलाने वाले शख्स के आगे खड़े हो जाते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें…

खूब मजे में खाई पानी पूरी
वीडियो में दिख रहा है कि कैसे शख्स मां और बेटी को बारी-बारी से गोलगप्पे खिला रहा है. देखने से लग रहा है कि दोनों ही खूब मजे से स्वाद (Taste) लेकर पानी पूरी खा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है कि मां-बेटी साथ हों और गोलगप्पे की दुकान हो. फिर कहना ही क्या.

वीडियो ने किया एंटरटेन
इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को खूब एंटरटेन (Entertain) किया है. महज 40 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक और रीट्वीट भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग मस्ती-मजाक करते नजर आए.