अनिल कपूर की छोटी लाडली की इंटरनेट पर कोजी तस्वीरें वायरल, साल भर पहले ही रचाई थी शादी और अब…

Rhea Kapoor Karan Boolani Cozy Photos: अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर की शादी को एक साल पूरा हो गया है. ऐसे में रिया कपूर ने पति के हद से ज्यादा प्राइवेट लम्हों की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें विश किया है.

Cozy pictures of Anil Kapoor's little ladli went viral on the internet, got married a year ago and now...
Cozy pictures of Anil Kapoor's little ladli went viral on the internet, got married a year ago and now...
इस खबर को शेयर करें

Rhea Kapoor Karan Boolani Wedding Anniversary: सुपरस्टार अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर की शादी को एक साल पूरा हो गया है. ऐसे में अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर रिया कपूर ने पति करण बूलानी को बेहद ही रोमांटिक अंदाज में विश किया है. रिया कपूर ने जो पोस्ट किया है वो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया है और फैंस उनकी इन तस्वीरों को देखकर शॉक्ड हो रहे हैं.

शेयर कर दी प्राइवेंट तस्वीरें
रिया कपूर के इस पोस्ट की बात करें तो उन्होंने करण बूलानी के साथ दो थ्रौबैक तस्वीरें पोस्ट की हैं. तस्वीरें देखने के बाद साफ है कि ये रिया और करण के प्राइवेट लम्हों की तस्वीरें हैं. ये रिया और करण की सगाई के बाद की तस्वीरें बताई जा रही हैं. तस्वीरों में रिया अपनी सगाई की डायमंड रिंग भी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

लिखा ये कैप्शन
जहां पहली तस्वीर में रिया करण को बेहद कोजी अंदाज में किस करती दिखाई दे रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. रिया कपूर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शानदार कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा, “मेरे पति को पहली एनिवर्सी की शुभकामनाएं. ये हमारी सगाई के बाद वाली रात की तस्वीरें हैं जिनमें हमारी रिलेशनशिप साफ दिखाई दे रही है. सिर्फ तुम और मैं और बाकि चाहे जो भी सिच्यूएशन हो. सिर्फ ये ही मुझे चाहिए. मैं हमेशा तुमसे बेहद प्यार करती रहूंगी. 13 साल पूरे 113 और साथ रहना है.”



रिया करण का रिलेशन
रिया कपूर ने भले ही एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर ना बनाया हो लेकिन फिर भी काफी पॉपुलर हैं. उन्होंने एक्ट्रेस बनने की बजाय प्रोड्यूसर के तौर पर अपना करियर बनाया है. रिया कपूर 14 अगस्त, 2022 को अपनी शादी की सालगिरह मना रही हैं. उन्होंने बीते साल 2021 में अपने बॉयफ्रेंड करण बुलानी के साथ शादी की थी.

रिया कपूर और करण बुलानी ने शादी करने से पहले एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया था. शादी से पहले करण बूलानी अपनी गर्लफ्रेंड रिया कपूर के तमाम फैमिली फंक्शन में शामिल होते नजर आते थे.