हिमाचल चुनाव के लिए CPIM ने 2 और कैंडिडट्स के नाम किए तय, यहां देखे

CPIM fixed the names of 2 more candidates for Himachal elections, see here
CPIM fixed the names of 2 more candidates for Himachal elections, see here
इस खबर को शेयर करें

Himachal Pradesh Election: हिमाचल प्रदेश में इस साल आखिरी में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. फिलहाल चुनाव के तारीखों का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है, लेकिन चुनाव आयोग तैयारियों में जुट गई है. जल्द ही तारीखों का ऐलान हो सकता है. इस बीच पार्टियां अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करना शुरू कर दी है. इस बीच शुक्रवार को CPIM ने अपने 2 और कैंडिडेट्स के नाम का ऐलान किया है.

बता दें, बीते मंगलवार को आम आदमी पार्टी में हिमाचल प्रदेश में चुनाव के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी की थी. इसके बाद पिछले हफ्ते CPIM ने भी विधानसभा चुनाव के लिए 11 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की. आज फिर यानी की शुक्रवार को CPIM ने अपने 2 और कैंडिडेट्स के नाम का ऐलान किया है. मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव मंडल की बैठक में शुक्रवार को कैंडिडेट्स के नामों की घोषणा हुई. इसमें कुल्लू से होतम सोंखला और चुराह से नरेंद्र शामिल हैं.

ये है पहली लिस्ट
ठियोग से विधायक राकेश सिंघा, आनी से देवकी नंद, जोगेंद्रनगर से कुशाल भारद्वाज, धर्मपुर मंडी भूपेंद्र सिंह, सराज महेंद्र राणा, हमीरपुर से डॉ. कश्मीर सिंह ठाकुर, चंबा से नरेंद्र सिंह, पच्छाद से आशीष कुमार, कसुम्पटी से डॉ. कुलदीप सिंह तंवर, करसोग से किशोरी लाल जुब्बल और कोटखाई से विशाल शागटा. माकपा के राज्य सचिव ओंकार शाद ने कहा कि पार्टी इस चुनाव में केंद्र की भाजपा सरकार और राज्य की जयराम सरकार की ओर से लागू की जा रही जनविरोधी नीतियों के विरुद्ध विधानसभा चुनाव में उतरेगी.