चाचा-भतीजी की लव स्टोरी का खौफनाक अंत: बेइंतहा मोहब्बत के बाद दोनों की मौत…दर्दनाक है पूरी कहानी

Creepy ending of uncle-niece's love story: both die after endless love...the whole story is painful
Creepy ending of uncle-niece's love story: both die after endless love...the whole story is painful
इस खबर को शेयर करें

गढ़वा: ”साथ जिएंगे या साथ मर जाएंगे” यह एक फिल्मी डॉयलाग है जिसे अक्सर कई बॉलीवुड फिल्मों में सुना होगा। लेकिन झारखंड के गढ़वा जिले से ऐसा ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक लड़का-लड़की एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। पूरी जिंदगी साथ जीने की कसमें खा चुके थे। लेकिन दोनों के परिजन उनकी शादी करने के लिए राजी नहीं थे। बस इसी बात से दुखी होकर प्रेमी जोड़े ने खौफनाक कदम उठाते हुए ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि मृतक कपल आपस में चाचा-भतीजी थे।

मौत के साथ लव स्टोरी का खौफनाक अंत
दरअसल, यह शॉकिंग घटना गढ़वा जिले के उंटारी रेलवे स्टेशन और करकट्टा स्टेशन के बीच की है। जहां जीआरपी पुलिस ने एक युवक और युवती के शव क्षत-विक्षत हालत में बरामद किए हैं। पुलिस ने शवों को बटोरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिए हैं। वहीं परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गई है। दोनों ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है, रो-रोकर बुरा हाल है। लेकिन अब पछताने से कोई फायदा नहीं।

दोनों के बीच था चाचा-भतीजी का रिश्ता
पुलिस ने मृतक कपल की पहचान कर ली है। प्रेमी की पहचान जहां नंदलाल के रुप में हुई है तो वहीं प्रेमिका की पहचान खुशबू कुमारी के रूप में हुई है। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को पसंद करते थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि लड़का-लड़की आपस में रिश्तेदार थे। उनके बीच चाचा-भतीजी का रिश्ता था। इन्हीं कारणों से परिजनों को उनका प्रेम संबंध मंजूर नहीं था। लेकिन वह शादी करना चाहते थे और जीने-मरने की कसमें खा चुके थे। इसलिए वह साथ जी नहीं सके तो साथ मरने का फैसला कर लिया। दोनों युगलों ने ख़ौफनाक कदम उठाते हुए अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिर भी पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।