कमरे में अपनी बेटी के साथ इस हाल में था CRPF जवान, कर रहा था रेप, देखकर पत्नी के…

सीआरपीएफ जवान अपनी ही बेटी से रेप करता था. घर तो घर, जब बेटी को कॉलेज छोड़ने जाता तब भी कहीं और ले जाकर रेप करता था. बेटी ने ये बात अपनी मां को बताई तो मां ने अपने पति को रंगे हाथ पकड़ने का फैसला कर लिया

CRPF jawan was in this condition with his daughter in the room, was committing rape, seeing his wife...
CRPF jawan was in this condition with his daughter in the room, was committing rape, seeing his wife...
इस खबर को शेयर करें

मुंगेर। सीआरपीएफ जवान अपनी ही बेटी से रेप करता था. घर तो घर, जब बेटी को कॉलेज छोड़ने जाता तब भी कहीं और ले जाकर रेप करता था. बेटी ने ये बात अपनी मां को बताई तो मां ने अपने पति को रंगे हाथ पकड़ने का फैसला कर लिया. इसके बाद महिला ने अपने पति को पकड़ने का प्लान बनाया. महिला अचानक कमरे में पहुँच गई और पति को अपनी ही बेटी के साथ रेप करते देख उसके होश उड़ गए.

सीआरपीएफ से है निष्कासित
मामला बिहार के मुंगेर जिले का है. पुलिस ने सीआरपीएफ से निष्कासित एक जवान को बेटी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

योजना बनाकर करता था रेप
सदर पुलिस उपाधीक्षक नंदजी प्रसाद ने बताया कि सीआरपीएफ से निष्कासित यह जवान अपनी बेटी को कॉलेज छोड़ने ले जाता था और इसी दौरान उसके साथ दुष्कर्म किया करता था.

पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ लिया
उन्होंने बताया कि पीड़िता ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी, जिसके बाद आरोपी की पत्नी ने कुकर्म करते रंगे हाथ पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

बेटी महिला दोनों सदमे में
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं, ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है. अपने पति की इस हरकत से महिला सदमे में है तो पिता द्वारा रेप किये जाने से बेटी भी सकते में है.