बारात में घोड़ियों के साथ नाचना शख्स को पड़ा भारी, एक सेकेंड में हो गया बुरा हाल

Dancing with horses in the procession got heavy, got worse in a second
Dancing with horses in the procession got heavy, got worse in a second
इस खबर को शेयर करें

Funny Dance Video: इंटरनेट पर शादियों के वीडियो खूब देखने को मिलते हैं. इनमें कई वीडियो काफी मजेदार होते हैं और वे वायरल हो जाते हैं. शादियों में डांस करने का मजा ही अलग है. सब अपनी मस्ती में डांस कर रहे होते हैं. किसी को खास डांस स्टेप्स की चिंता नहीं रहती. जिसे डांस करना नहीं भी आता है वह भी बारात में जरूर डांस करता है क्योंकि बारात में माहौल ही कुछ ऐसा बन जाता है. लेकिन कई बार डांस करते हुए सावधानी भी बरतनी पड़ती है नहीं तो वायरल हो रही वीडियो के शख्स जैसा हाल हो जाता है. दरअसल, कुछ दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वीडियो में शख्स बारात में नाचते हुए घोड़ियों के पास पहुंच जाता है. इसके बाद घोड़ियां उसका बुरा हाल कर देती हैं.

बारात में फनी डांस करता नजर आया शख्स
सोशल मीडिया पर बारात का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दो सजी-धजी घोड़ियां नजर आ रही हैं. वहां आस-पास काफी लोग खड़े दिखाई दे रहे हैं. वहीं बीच में एक शख्स खूब मस्ती में डांस करता दिखाई दे रहा है. बैकग्राउंड में फिल्म ‘वेलकम’ का गाना सुनाई देता है. शख्स इसी गाने पर काफी फनी डांस करता दिखता है.

अचानक बिदक गई घोड़ी और शख्स को मार दी दुलत्ती
डांस करते-करते शख्स के साथ ऐसा कुछ होता है जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. दरअसल, डांस करते हुए शख्स घोड़ियों के बेहद पास पहुंच जाता है. वो घोड़ियों के पीछे की ओर चला जाता है. घोड़ी को ये बात पसंद नहीं आती है और वो बिदककर अचानक पीछे से उसे दुलत्ती मार देती है. घोड़ी की दुलत्ती पड़ते ही शख्स दूर जाकर गिरता है. घोड़ी, शख्स को इतनी जोर से दुलत्ती मारती है कि देखने से लग रहा है कि शख्स को चोट जरूर आई होगी.

शख्स के साथ तो काफी बुरा हुआ, लेकिन यह पूरा सीन देखने में काफी फनी लग रहा है. यह वीडियो iam_a_dreamer_5 नाम की आईडी से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है. अब तक इसे 8.7 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खूब मजेदार कॉमेंट्स भी कर रहे हैं.
देखें वीडियो-