पडोसी के साथ बुरे हाल में थी बहू, ससुर इस्लाम ने चुपचाप दोनों को देख लिया, मौका मिलते ही…

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां की एक बहू पर ससूर की हत्या का आरोप लगा है. अवैध संबंधों के बीच आ रहे ससूर की बहू ने पराठे में जहर देकर हत्या कर दी.

Daughter-in-law was in bad condition with neighbor, father-in-law Islam silently looked at both of them, as soon as they got a chance...
Daughter-in-law was in bad condition with neighbor, father-in-law Islam silently looked at both of them, as soon as they got a chance...
इस खबर को शेयर करें

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां की एक बहू पर ससूर की हत्या का आरोप लगा है. अवैध संबंधों के बीच आ रहे ससूर की बहू ने पराठे में जहर देकर हत्या कर दी. बुजर्ग की 6 दिन पहले खाना खाते वक्त मौत हो गई थी. वहीं, आरोपी बहू घटना के बाद से फरार है. कार्रवाई ना होने से नाराज पीड़ित परिवार ने एसपी क्राइम को लिखित में शिकायत दी है. एसपी क्राइम ने थाना अध्यक्ष को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

क्या है मामला?
मामला जिले के रावर थाना इलाके के ताल तालसपुर गांव है.जानकारी के मुताबिक रोरावर थाना इलाके के ताल तालसपुर गांव के रहने वाले इस्लाम अली उम्र 55 वर्ष की खाना खाते वक्त मौत हो गई थी. मृतक मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण किया करता था. मौत के बाद परिजनों द्वारा पुलिस को शिकायत दर्ज कराई गई थीं. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भी भेजा था.

ससुर ने बहू को पड़ोसी युवक के साथ देख लिया था
मृतक के बेटे फरियाद अली ने जानकारी देते हुए बताया है कि मेरी पत्नी यासमीन ने मेरे पिता को पराठे में जहर दे दिया था, जिसके चलते उनकी मौत हो गई है. आरोप लगाते हुए मृतक के बेटे ने बताया है कि मेरी पत्नी के पड़ोस के एक व्यक्ति से अवैध संबंध थे. मेरे पिता ने मेरी पत्नी और पड़ोसी युवक को संदिग्ध परिस्थितियों में देख लिया था. बदनामी के डर से मेरी पत्नी ने मेरे पिता को खाने में जहर दे दिया था, जिसके चलते उनकी मौत हो गई.

महिला के पति ने आगे बताया कि हम लोग कार्रवाई के लिए लगातार थाने पर जा रहे हैं. इसके बावजूद आरोपी पत्नी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई है. घटना के दिन से ही पत्नी फरार है. घटना को आज 6 दिन से भी ज्यादा का वक्त बीत गया है. आज इसी समस्या को लेकर हम लोग एसपी क्राइम रजनी से मिले थे. एसपी क्राइम ने हम लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

एसपी क्राइम रजनी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह लोग अभी थोड़ी देर पहले मेरे पास आए थे. इस दौरान उन्होंने अपने पिता की हत्या का आरोप अपनी ही बहू पर लगाया है. पूरे घटनाक्रम में मेरे द्वारा थाना अध्यक्ष को जांच कर कार्रवाई के आदेश दे दिए गए हैं.