बेटी ने हैवान पिता के सिर में मारी गोली, तीन महीने से कर रहा था दरिंदगी

Daughter shot beast father in the head, he was doing cruelty to her for three months
Daughter shot beast father in the head, he was doing cruelty to her for three months
इस खबर को शेयर करें

पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब (Punjab) प्रांत से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. खबर है कि यहां के लाहौर में 14 साल की एक नाबालिग बेटी ने अपने पिता के सिर में गोली मार दी है. इस घटना में शख्स की मौक पर ही मौत हो गई. जब बच्ची से पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने आरोप लगाते हुए कहा कि पिता मेरे साथ पिछले 3 महीने से हैवानियत कर रहा था. मेरा रेप कर रहा था. इससे तंग आकर मैंने पिता को गोली मार दी. मेरे पास कोई और रास्ता नहीं था. मैं बहुत परेशान थी इसीलिए ये फैसला किया. पुलिस ने कहा है कि वह मामले की जांच कर रही है.

पिता को गोली से उड़ा दिया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान की एक नाबालिग बच्ची ने लाहौर के गुज्जरपुरा इलाके में अपने पिता को गोली से उड़ा दिया. बच्ची ने कहा कि पिछले तीन महीने से वह नर्क जैसी जिंदगी बिताने के लिए मजबूर थी. उसका पिता पिछले तीन महीने से उसके साथ दरिंदगी कर रहा था. वह इससे किसी भी तरह पीछा छुड़ाना चाहती थी. पिता को रास्ते से हटाने के अलावा उसके पास कोई चारा नहीं था.

पिता को क्यों मारी गोली?
बता दें कि ये खौफनाक घटना लाहौर गुज्जरपुरा में शनिवार के दिन हुई. पुलिस को दिए अपने बयान में लड़की ने कहा कि पिछले तीन महीने से उसका पिता उसके साथ रेप कर रहा था. वहीं, केस की जांच करने वाले पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि उससे अब अपनी नर्क जैसी जिंदगी सही नहीं जा रही थी. इसी वजह से उसने अपने पिता को मारने का निर्णय किया क्योंकि उसका पिता ही इन सब चीजों का कारण था. बच्ची ने घर में मौजूद बंदूक उठाई और पिता को मौत के घाट उतार दिया.

मौके पर ही हो गई पिता की मौत
पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस घटना में गोली लगने के बाद पिता की मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. पीड़िता का बयान भी दर्ज हो गया है. हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को एक शख्स को उसकी नाबालिग बेटी से रेप करने के अपराध के लिए फांसी की सजा सुनाई थी. इसी के बाद से इस मामले की चर्चा भी जोर पकड़ने लगी.