‘मौत जिंदगी में सबसे बड़ा नुकसान नहीं है. सबसे बड़ा नुकसान है उसका मर जाना जो हमारे भीतर है.’ : Sidharth Shukla

Death is not the biggest loss in life. The biggest loss is the death of that which is within us Sidharth Shukla
Death is not the biggest loss in life. The biggest loss is the death of that which is within us Sidharth Shukla
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद मौत के बारे में उनका एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 24 अक्टूबर साल 2017 में दोपहर के 2.33 बजे ये ट्वीट किया था. एक्टर ने अपने इस ट्वीट में लिखा था कि वह मौत के बारे में क्या सोचा करते थे. इस ट्वीट को पढ़कर आज भी फैंस सोच में पड़ जाते हैं कि उस दिन सिड के दिमाग में क्या रहा होगा जो उन्होंने ये बात कही.

सिद्धार्थ शुक्ला ने आखिरी बार फोन पर इस ऐक्टर से की थी बात, बोली थी ये बात

ट्वीट में क्या बोले थे सिद्धार्थ?
एक्टर ने अपने इस ट्वीट में लिखा, ‘मौत जिंदगी में सबसे बड़ा नुकसान नहीं है. सबसे बड़ा नुकसान है उसका मर जाना जो हमारे भीतर है.’ सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के इस ट्वीट पर फैंस ने भी इमोशनल रिएक्शन दिया था. किसी को नहीं पता कि जब सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर ये बात लिखी तो उनके जेहन में क्या चल रहा था लेकिन जाहिर तौर पर वह इमोशनल थे.

शहनाज को लेकर पजेसिव थे सिद्धार्थ- कहते थे तुम मेरे लिए सिगरेट की तरह हो… बर्बाद कर रहे हो..

ऐसा था फैंस का रिएक्शन
एक्टर के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, ‘यार कभी-कभी लगता है कि अच्छा है सिड पहले की तरह हर चीज शेयर नहीं करता वरना सिड के फैंस को सोशल मीडिया पर आग लगा देनी थी.’ एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, ‘जिंदगी बड़ी अनप्रेडिक्टेबल है. सबको प्यार करिए, किसी से नफरत मत कीजिए. हर छोटी चीज का जश्न मनाइए.’

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर रश्मि देसाई ने जताया दुख, ट्विटर पर किया ये पोस्ट

कैसे हुई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत?
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत क्यों हुई इस बात पर अभी कई तरह के मत आ रहे हैं. एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी आनी बाकी है. हालांकि अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक सिड रात को कुछ दवाइयां लेकर सोए थे जिसके बाद वह जागे ही नहीं. डॉक्टर के मुताबिक सिड की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना अभी बाकी है.