Debina Bonnerjee-Gurmeet Choudhary ने दिखाई अपनी दूसरी बेटी की झलक

Debina Bonnerjee-Gurmeet Choudhary showed a glimpse of their second daughter
Debina Bonnerjee-Gurmeet Choudhary showed a glimpse of their second daughter
इस खबर को शेयर करें

गुरमीत और देबीना टीवी के चर्चित कपल में शुमार हैं। कुछ महीने पहले एक्ट्रेस ने दूसरी बेटी को जन्म दिया था। अब दोनों ने अपनी दूसरी बेटी देविशा की झलक दिखा दी है। इस तस्वीर में दोनों अपनी लाडली को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। बता दें कि देबिना की दूसरी बेटी का जन्म पिछले साल नवंबर में हुआ था। उनकी बेटी अब तीन महीने की हो चुकी है। इस तस्वीर के साथ-साथ उन्होंने एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें अभिनेत्री का पूरा परिवार नजर आ रहा है।

देबिना और गुरमीत ने करीब तीन महीने के बाद अपनी बेटी का चेहरा दिखाया है। देबिना की बेटी को देखते ही फैंस का उसपर रिएक्शन आने लगे हैं। सभी को यह छोटा सा परिवार बेहद प्यारा लग रहा है। बता दें कि देबिना की दो बेटियां हैं। देबिना की बड़ी बेटी का जन्म पिछले साल अप्रैल में आईवीएफ के जरिए हुआ था। इसके बाद उन्होंने नवंबर में दूसरी बेटी को जन्म दिया।

बता दें कि देबिना और गुरमीत पहली बार साल 2008 से चर्चा में आए थे। इस फिल्म में दोनों राम और सीता का किरदार निभाया था। जिनको फैंस का खूब प्यार मिला था। साल 2011 में दोनों ने शादी की थी और 11 साल के बाद दोनों माता-पिता बने। देबिना ने मां बनने से पहले काफी दर्द झेला था, एक वीडियो के जरिए उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया था।

बता दें कि जब देबिना दूसरी बार प्रेग्नेंट थीं, तब एक इंटरव्यू के दौरान गुरमीत ने इस बात का खुलासा किया था कि वह चाहते थे कि उनके भी बैक टू बैक दो बच्चे हों। जैसे उनके भाई के हुए थे, अभिनेता ने कहा था कि देबिना काफी भाग्यशाली हैं, जो भगवान ने उनको दोबारा मां बनने का मौका दिया।