नदी किनारे हॉलिडे के मूड में दिखीं दीपक की बहन मालती चाहर, दीवाने हुए फैंस; Photos

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर काफी खबरों में बने रहते हैं. दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर (Malti Chahar) भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Deepak's sister Malti Chahar seen in the mood for a holiday on the banks of the river, fans are crazy; Photos
Deepak's sister Malti Chahar seen in the mood for a holiday on the banks of the river, fans are crazy; Photos
इस खबर को शेयर करें

Malti Chahar Latest Post: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर काफी खबरों में बने रहते हैं. दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर (Malti Chahar) भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर (Malti Chahar) पेशे से एक सुपर-मॉडल हैं. उन्होंने हाल ही में नदी किनारे फोटो शुट कराया है. ये फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और लाइक कर रहे हैं.

मालती चाहर (Malti Chahar) के फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘इश्क पशमीना’ से होने जा रही है. ये फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में मालती चाहर (Malti Chahar) मुख्य भूमिका में भाविन भानुशाली के साथ दिखाई देंगी.

मालती चाहर (Malti Chahar) को सोशल मीडिया पर काफी लोग फॉलो करते हैं और वो बहुत पॉपुलर भी हैं. मालती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर कई हॉट फोटोज भी पोस्ट करती हैं. उनके इस वक्त इंस्टग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

आपको बता दें कि मालती चाहर (Malti Chahar) 2014 में मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं. वहीं उसी साल मिस नोर्दर्न रीजन की मिस इंडिया कंप्टीशन में रनरअप भी रही थीं.

दीपक चाहर ने जब पूरी दुनिया के सामने अपनी गर्लफ्रैंड से प्यार का इजहार किया तो उनकी बहन मालती ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी. मालती अपने भाई के साथ भी फोटोज शेयर करती रहती हैं.