फैशन के चक्कर में ट्रोल हुईं दीपिका, लोगों ने पूछा- रणवीर की ड्रेस पहन ली क्या?

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. वह पिछले कई दिनों से फिल्म का जोरशोर से प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में दीपिका ने प्रमोशन के दौरान ऐसी ड्रेस पहन ली, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. कई लोगों ने उनकी ड्रेस की तुलना रणवीर सिंह के फैशन सेंस से भी कर दी है.

वायरल हो रहा वीडियो
दीपिका (Deepika Padukone) के प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि दीपिका जेब्रा प्रिंट ब्लेजर पहने हुए नजर आ रही हैं. उनके साथ को-स्टार्स सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और डायरेक्टर शकुन बत्रा भी दिख रहे हैं. इस स्टाइलिश ड्रेस में दीपिका बहुत खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं लेकिन कुछ लोगों को उनके कपड़े अच्छे नहीं लगे और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों ने उड़ाया दीपिका की ड्रेस का मजाक
इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिस पर लोग कमेंट कर दीपिका (Deepika Padukone) की ड्रेस का मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, दीपिका ने रणवीर की ड्रेस पहन ली. दूसरे ने कमेंट किया, दीपिका को नई स्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट की जरूरत है. किसी ने लिखा, मैं जानना चाहती हूं कि दीपिका औ रणवीर का डिजाइनर कौन है. वहीं, कुछ लोगों ने दीपिका की ड्रेसिंग स्टाइल की तारीफ भी की है.

किसिंग सीन के लिए दिए 48 रीटेक
मालूम हो कि इस फिल्म में दीपिका (Deepika Padukone) ने जबरदस्त किसिंग सीन दिए हैं. फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने शकुन बत्रा और उनके साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की. दीपिका ने खुलासा किया कि शकुन ने एक सीन के लिए 48 टेक करवाए. ‘गहराइयां’ ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका ने फिल्म के इंटीमेट सीन के बारे में बात की थी. दीपिका बताती हैं कि एक सीन के लिए 48 टेक देना आसान नहीं था.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
फिल्म ‘गहराइयां’ में दीपिका (Deepika Padukone), सिद्धांत, अनन्या पांडे के साथ धैर्य करवा भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है और फिल्म को प्रोड्यूस करण जौहर ने किया है. ये फिल्म 11 फरवरी 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इससे पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म ’83’ में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने पूर्व क्रिकेट कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाया था.