शादी के 4 साल बाद Deepika-Ranveer के रिश्ते में आई खटास? एक्टर के बयान ने बता दी पूरी सच्चाई

Deepika-Ranveer Marriage: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बी-टाउन के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक हैं. हालांकि, पिछले काफी वक्त से दोनों के अलग होने की खबर सोशल मीडिया पर फैल रही है. लेकिन अब इस बारे में खुद रणवीर सिंह का एक बयान सामने आया है.

Deepika-Ranveer relationship soured after 4 years of marriage? Actor's statement told the whole truth
Deepika-Ranveer relationship soured after 4 years of marriage? Actor's statement told the whole truth
इस खबर को शेयर करें

Deepika-Ranveer Separation: बॉलीवुड के बाजीराव मस्तानी यानी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने साल 2018 में शादी की थी. तभी से ये कपल हर किसी का फेवरेट है. 6 साल के अफेयर के बाद दोनों ने शादी की कस्में खाईं. इसके अलावा इन दिनों दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. दरअसल, इंटरनेट पर दोनों को लेकर खबरें फैल रही हैं कि दीपवीर के बीच सब कुछ ठीक नहीं हैं. इस बात को लेकर एक ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में लिखा था ‘ब्रेकिंग! #DeepikaPadukone और #RanveerSingh के बीच सब ठीक नहीं है!’ इसके बाद से दोनों के अलग होने की खबर ट्रेंड करने लगी थी.

रणवीर के वीडियो ने बताई सच्चाई
हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक कार्यक्रम में अपने और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के रिश्ते पर बात करते नजर आए. सोशल मीडिया पर रणवीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा- ‘टचवुड… हम दोनों 2012 में मिले और डेटिंग शुरू की. इस साल (2022) दीपिका और मुझे एक साथ दस साल हो गए’. आपको बता दें कि रणवीर का ये वीडियो कुछ समय पहले का ही है. वहीं, इस बात से साफ है कि दीपिका और रणवीर एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और एक-साथ बहुत ज्यादा खुश हैं. इसके अलावा जब रणवीर से पूछा गया कि क्या वो फिर से दीपिका के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे? तो इसपर उन्होंने कहा- ‘आप सभी के लिए सरप्राइज है. बहुत जल्द हमें फिर साथ देखेंगे. वो मेरी लाइफ की सबसे बड़ी खुशियों में से एक है, जिसके लिए मैं आभारी हूं’.

इन फिल्मों में करेंगे धमाका
बात करें दोनों के वर्कफ्रंट की तो दीपिका पादुकोण जल्द ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ ‘पठान’ में दिखाई देंगी जिसमें जॉन अब्राहम (John Abraham) भी अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा उनके पास ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फाइटर’ भी है. वहीं, रणवीर सिंह करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे. इस फिल्म के अलावा उनके पास रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ भी है. आपको बता दें कि इन दिनों दीपिका अपनी खराब सेहत को लेकर भी चर्चा में हैं. कुछ दिनों पहले उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती भी कराया गया था. हालांकि, दीपिका की तबियत पहले से बेहतर हैं.