दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 11 के सीएनजी पंप में एक जोरदार धमाका ! वीडियो वायरल

Delhi Rohini Sector 11 CNG Pump Blast News | A loud explosion took place in the CNG pump of Rohini Sector 11, Delhi.
Delhi Rohini Sector 11 CNG Pump Blast News | A loud explosion took place in the CNG pump of Rohini Sector 11, Delhi.
इस खबर को शेयर करें

देश की राजधानी दिल्ली से एक और बड़ी खबर सामने आई है जिसके बारे में आज हम चर्चा करने वाले हैं। देश की राजधानी दिल्ली में कोई ना कोई बड़ा हादसा होता रहता है और हादसे के शिकार कई बार मासूम लोग बन जाते है।

Delhi Rohini Sector 11 CNG Pump Blast News
आज हम बात करने वाले हैं दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 11 के बारे में जहां पर सीएनजी पंप में एक जोरदार ब्लास्ट हुआ है। वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर दिया गया है जिसे अभी तक 300000 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में देख सकते हैं कि आग की लपटें कैसे धीरे-धीरे करके बढ़ती जा रही है और हर जगह धुंआ धुंआ नजर आ रहा है।

IPL 2022: Punjab Kings fans miss Preity Zinta in stands, Bollywood star says THIS

दिल्ली पुलिस के बोर्ड लगे हुए नजर आ रहे हैं और एक काले रंग की नैनो जाते हुए दिखाई दे रही हैं। साथ ही साथ सड़क किनारे कुछ रेडी वाले खड़े हुए हैं। स्कूटर के साथ-साथ ई-रिक्शा वाले भी नजर आ रही है। मात्र कुछ सेकंड की वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है।

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 11 के सीएनजी पंप में एक जोरदार धमाका !

कुछ लोगों का कहना है कि यहा वीडियो 3 दिन पुराना है वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह वीडियो एकदम नया है। आखिरकार वीडियो की सच्चाई क्या है और घटना में क्या कुछ नुकसान हुआ है इसके बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन जल्द ही आपके लिए हम उपडेट लेकर आते रहेंगे। वीडियो में हम देख सकते हैं कि कुछ लोग अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

दिल्ली की इस प्रकार की है पहली वीडियो नहीं है क्योंकि इससे पहले भी लापरवाही की वजह से काफी कुछ बड़ा नुकसान महानगरी में होता रहता है। यदि आपने अभी तक वीडियो नहीं देखा है तो हमारी जानकारी में देख सकते हैं।