नगर विकास मंत्री से मुजफ्फरनगर नगरपालिका को नगर निगम बनाने की मांग

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar)। नगर विकास मंत्री आशुतोष टण्डन (Ashutosh Tandon) के नगर आगमन पर भाजपा सभासद दल के नेता प्रेमी छाबड़ा (Premi Chhabra) के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने शिष्टाचार भेंट की व उनका बुके देकर स्वागत किया।

सभासद विपुल भटनागर (Vipul Bhatnagar) ने मंत्री नगर विकास से कहा कि शहर के विकास के लिए इसको निगम बनाया जाना अति आवश्यक है, अगला कार्यकाल नगर निगम के रूप में मुजफ़्फ़ऱनगर में हो ऐसा आपसे निवेदन है व कूड़ा निस्तारण आपकी व मुख्यमंत्री की प्राथमिकता है, मुजफ्फरनगर को कूड़े से विद्युत बनाने का संयन्त्र मुजफ़्फ़ऱनगर में लगे तो, पंचायतों व नगरपालिकाओं का कूड़ा आसानी से निस्तारित किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि सभासद लोकतंत्र में जनप्रतिनिधियो की सबसे छोटी कड़ी है, परंतु सबसे अधिक अपेक्षायें वार्डवासियों को उसी से होती है। दुर्भाग्यवश एक सभासद की अपनी कोई निधि नहीं होती, जिससे वो अपने वार्ड में रोज़मर्रा के कार्य करा सके, एक नाली-चैनल या पुलिया के लिए भी उसे बहुत इंतज़ार करना होता है व अधिकारियों पर निर्भर रहता है, सभासदों की एक नियत निधि होनी चाहिए, जो सभासद की संस्तुति पर उसके वार्ड में खर्च हो सके।

मंत्री नगर विकास ने सभी बिंदुओ पर विचार करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर सरदार सुखदर्शन सिंह बेदी, नीलकमलपुरी, सभासद प्रियांशु जैन, विकास गुप्ता, नवनीत कुच्छल, सभासद पति संजय सक्सेना आदि उपस्थित रहे।