मुजफ्फरनगर के खतौली में गरजे डिप्टी CM केशव मौर्य, बोलेः जनता खतौली की ने….

Deputy CM Keshav Maurya thundered in Khatauli of Muzaffarnagar, said: People of Khatauli....
Deputy CM Keshav Maurya thundered in Khatauli of Muzaffarnagar, said: People of Khatauli....
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर. प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि जनता ने ही भाजपा को केन्द्र और राज्य में सेवा का मौका दिया। कहा कि यदि जनता का आशीर्वाद प्राप्त न होता तो जम्मू-कश्मीर से धारा-370 न हटती। न ही आतंकवाद की फैक्ट्री पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राईक हो पाती। उन्होंने कहा कि भाजपा राजनीति के माध्यम से जनता की सेवा कर रही है। कहा कि मुजफ्फरनगर और खतौली को विकास के रास्ते पर ले जाने के लिए इस उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी की जीत आवश्यक है।

मदन भैया पर डिप्टी सीएम ने बोला हमला

खतौली उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि ऐसा प्रत्याश चुनिये जो आपके सुख दुख में आपके बीच रहे। कहा कि उन्हें लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने खतौली से रालोद प्रत्याशी का इतिहास बताया। कहा कि उन पर कितने अपराधिक मकदमे हैं? उन्होंने जनता की ओर इशारा करते हुए कहा कि इस जनसभा में मौजूद किसी भी बच्चे की आयु से अधिक रालोद प्रत्याशी पर मुकदमे हैं। कहा कि ऐसा प्रत्याश जनता को कुछ नहीं देगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा विकास किया है। इस समय केन्द्र और राज्य में भाजपा की सरकार चल रही है।

डबल इंजन की सरकार देश और राज्य को विकास के पथ पर ले जा रही है। कहा कि आज गुंडे, माफिया तो प्रदेश छोड़कर भाग गए या फिर जेल में सड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने प्रदेश में कानून का राज स्थापित किया। कहा कि देश के भीतर का मामला हो या बाहर का भाजपा की केन्द्र सरकार ने राष्ट्र की अस्मिता और विकास को ध्यान में रखकर कार्य किया। आतंकवादियों ने देश की शांति को कभी भंग कर दिया था।

लेकिन मोदी राज में भारतीय सेनाओं ने आतंकवाद की फैक्ट्री पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों के कैंप को तबाह किया। कहा कि जनता के आशीर्वाद से चुनी गई भाजपा की केन्द्र सरकार के दम पर ही भारतीय जवानों ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राईक की। जनता के आशीर्वाद से जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हट सकी। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी पूर्व में ग्राम प्रधान भी रह चुकी हैं। उन्होंने कहा कि प्रधान बनना मुश्किल है, और विधायक बनना आसान। उन्होंने कहा कि राजकुमारी सैनी को प्रधानी चलाने का अनुभव है, इसलिए वह विधायक बनकर अधिक बेहतर कार्य कर सकेंगी।