डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 3 को आएंगे मुजफ्फरनगर : भाजपा पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

Deputy CM Keshav Prasad Maurya will come to Muzaffarnagar on 3rd: will hold meeting with BJP officials
Deputy CM Keshav Prasad Maurya will come to Muzaffarnagar on 3rd: will hold meeting with BJP officials
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का 3 जून को आगमन होगा। आधिकारिक तौर से मुजफ्फरनगर भ्रमण का कार्यक्रम जारी हो गया है। डिप्टी सीएम मुजफ्फरनगर में भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। जिसके उपरांत वह जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ विकासशील और निर्माणाधीन योजनाओं की समीक्षा करेंगे।

प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 3 जून को मुजफ्फरनगर आएंगे। आधिकारिक तौर से मुजफ्फरनगर दौरे का उनका कार्यक्रम जारी हो गया है। जिसके अनुसार डिप्टी सीएम का हेलीकॉप्टर 3 जून को 11:30 पर पुलिस लाइन हेलीपैड पर लैंड करेगा। 11:40 पर वह गांधीनगर स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचकर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

डिप्टी सीएम 12:40 पर पीडब्ल्यूडी डाक बंगले पर पहुंचकर विकासशील एवं निर्माणाधीन परियोजनाओं की समीक्षा बैठक जिले के अधिकारियों के साथ लेंगे। जिसके बाद में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रुपेंद्र सैनी के सुमन विहार स्थित आवास पर पहुंचकर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष के स्वर्गीय पिता को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

डिप्टी सीएम के जनपद आगमन को लेकर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। विकास योजनाओं की समीक्षा के मद्देनजर कार्य पूर्ण किए जा रहे हैं। शहर में सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। पुलिस बल तैनात रहेगा।