धर्मेंद्र के पोते ने चोरी छिपे कर ली सगाई? जानें कौन है देओल परिवार की होने वाली बहू

इस खबर को शेयर करें

Karan Deol Engagement: सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) जल्द ही शादी करने वाले हैं और ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली हुई है. माना तो यह भी जा रहा है कि करण ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड से सगाई तक कर ली है और इसके पीछे का कारण धर्मेंद्र (Dharmendra) की खराब हालत बताया जा रहा है. लेकिन आपको ये भी बता दें कि इन खबरों की अभी तक एक्टर की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है.

गर्लफ्रेंड से की सगाई
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने भी फिल्मी दुनिया में कदम रख लिया है. एक्टर ने फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इसके बाद उनकी एक और फिल्म ‘वेल्ले’ भी आई थी. लेकिन दोनों फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं. करण इस समय अपनी फिल्म ‘अपने 2’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि करण देओल ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड द्रिशा से सगाई कर ली है. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है. हालांकि, अभी किसी तरफ से आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.
कौन है गर्लफ्रेंड द्रिशा

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, करण देओल (Karan Deol) जाने-माने फिल्ममेकर बिमल रॉय की पड़पोती द्रिशा को डेट कर रहे हैं. अब बताया जा रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी भी करेंगे. हालांकि, उनकी टीम ने इन रिपोर्ट्स को खारिज किया है और कहा है कि करण देओल और द्रिशा बचपन के दोस्त हैं. उन दोनों की सगाई की खबर में कोई सच्चाई नहीं है. कई रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया जा रहा है कि धर्मेंद्र की तबीयत खराब रहती है इसलिए दोनों की शादी जल्दी हो रही है. हाल ही में धर्मेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिलहाल, देओल परिवार की तरफ से तो कोई बयान नहीं आया है. वहीं, धर्मेंद्र इन दिनों करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में व्यस्त हैं.
करण की आने वाली फिल्म

करण देओल (Karan Deol) के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में अपने कदम रखन वाले करण जल्द ही अनिल शर्मा की फिल्म ‘अपने 2’ में धर्मेंद्र (Dharmendra) और बॉबी देओल (Bobby Deol) सहित अपने परिवार के लोगों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे. इससे पहले सनी, बॉबी और धर्मेंद्र का साथ साल 2018 में ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आई थी.