यूपी के इस शहर में डायल 112 कमांडर पर हमला, पीआरवी में तोड़फोड़

इस खबर को शेयर करें

बदायूं। विवाद की सूचना पर गांव पहुंची डायल 112 पीआरवी के कमांडर पर एक युवक ने लाठी डंडे से हमला कर दिया। आरोपी ने कमांडर के साथ गालीगलौज और बदसलूकी की। विरोध करने पर आरोपी ने कमांडर के साथ लाठी डंडे से मारपीट की। इसके पीआरवी में कई बार लाठी डंडे से प्रहार कर गाड़ी क्षतिग्रस्त कर दी। कोतवाली से गांव पुलिस फोर्स पहुंचा। आरोपी को पकड़कर कोतवाली लाया गया। कमांडर की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

दातागंज कोतवाली क्षेत्र में डायल 112 पर तैनात हेडकांस्टेबल केशव सिंह की तहरीर पर दातागंज कोतवाली में दर्ज मुकदमे के मुताबिक, उनकी तैनाती पीआरबी संख्या 1298 पर है। पांच दिसंबर रात आठ बजे से बजे उनकी ड्यूटी थी। इस बीच कॉलर ओमवीर ने कंट्रोल रूम पर सूचना दी। कहा अजीत और उनकी रंजिश है। वह विवाद कर रहा है। सूचना पर वह पीआरवी से दातागंज के गांव उरैना गोटिया अजीत के घर पहुंचे। अजित से कॉल करने वाले की समस्या के बारे में जानकारी का प्रयास किया।

कहने लगा उसने कॉल की तो आए नहीं। दूसरे युवक की शिकायत पर आ गए। उसकी कॉल क्यों नहीं लगती है। आग बबूला होकर फिर से गालीगलौज करने लगा। इस पर उन्होंने उसे काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसने बदसलूकी करना बंद नहीं किया। जिसके बाद वह लाठी डंडे से उनपर हमलावर हो गया। जिससे उन्हें काफी छोटे आई। आरोपी ने सरकारी पीआरवी में लाठी डंडे से कई प्रहार किये। जिससे गाड़ी की बैक साइड की डिपर लाइट गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही कोतवाली से फोर्स गांव पहुंचा और आरोपी अजीत को बमुश्किल पड़कर कोतवाली लाया गया। पीआरवी के कमांडर हेड कांस्टेबल की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालना, मारपीट, धमकी, सरकारी गाड़ी को क्षतिग्रस्त करना समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।