मुजफ्फरनगर में कुलदीप हत्याकांड का खुलासा, बेइज्जती का बदला लेने के लिए…

Disclosure of Kuldeep murder case in Muzaffarnagar, to avenge the insult...
Disclosure of Kuldeep murder case in Muzaffarnagar, to avenge the insult...
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर पुलिस ने एक पखवाड़ा पूर्व खतौली के शाहपुर में हुए कुलदीप हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार अपमान का बदला लेने के लिए गांव के ही एक युवक ने उसके दोस्त के साथ मिलकर कुलदीप की हत्या की थी। चाकू से गर्दन काटकर और हथोड़ा सिर में मारकर हत्या करने के पश्चात लाश को बिटौडा में जला दिया गया था।

खतौली थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर में 10 मार्च को कुलदीप उर्फ दीपक नाम का युवक घर से गायब हो गया था। कुलदीप की मां बबीता पत्नी सुभाष ने थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 1 दिन के बाद कुलदीप का शव गांव में जलते बिटौड़े से बरामद किया गया था। शव की शिनाख्त बबीता ने बेटे कुलदीप के रूप में की थी। पुलिस ने अज्ञात हत्यारोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

कुलदीप की बाइक गुलाब की बाइक से टकराई थी
एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि कुलदीप उर्फ दीपक की हत्या गांव के गुलाब ने उसके एक साथी के साथ मिलकर की थी। 9 मार्च को गुलाब की शादी थी। जिसके लिए उसने कुलदीप उर्फ दीपक से 25 हज़ार ब्याज पर लिए थे। शादी के अगले दिन कुलदीप की बाइक गुलाब की बाइक से टकरा गई थी। जिस पर कुलदीप ने गुलाब को बुरा-भला कहते हुए बेइज्जत किया था।

उन्होंने बताया कि गुलाब ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए जानकारी दी गई की बेइज्जती का बदला लेने के लिए ही उसने उसके एक साथी अभिषेक पुत्र राजकुमार सिंह निवासी ग्राम बेलडा थाना भोपा, मुजफ्फरनगर के साथ मिलकर कुलदीप की हत्या कर दी थी। दबोचे गए दोनों बदमाशों से एक मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन चाकू और हथौड़ा और पत्थर आदि बरामद किए हैं।