बिहार में फिर तमंचे पर डिस्को, डांसर ने दोनों हाथों से लहराई पिस्टल

जश्न मनाने के दौरानमफायरिंग की प्रथा अभी भी उत्तर भारतीय राज्यों जैसे यूपी और बिहार में काफी आम है। हालांकि इस तरह की गोलीबारी अवैध है और अक्सर आकस्मिक मौतों का कारण बनती है, अर्ध-सामंती परंपरा अभी भी जारी है।

Disco on fire again in Bihar, dancer waved pistol with both hands
Disco on fire again in Bihar, dancer waved pistol with both hands
इस खबर को शेयर करें

जश्न मनाने के दौरानमफायरिंग की प्रथा अभी भी उत्तर भारतीय राज्यों जैसे यूपी और बिहार में काफी आम है। हालांकि इस तरह की गोलीबारी अवैध है और अक्सर आकस्मिक मौतों का कारण बनती है, अर्ध-सामंती परंपरा अभी भी जारी है। अब सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें बिहार के सीवान में एक डांसर को एक पार्टी में डांस करते हुए दिखाया गया है.

एक पत्रकार द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो में, मैजेंटा लहंगा पहने एक महिला को तिजोरी पर नाचते हुए बंदूक पकड़े देखा जा सकता है। यह स्पष्ट नहीं है कि डांसर को पार्टी में किसी ने पिस्तौल दी थी या यह उसकी अपनी बंदूक थी जिसे वह अपनी सुरक्षा के लिए रखती है।

मंच पर कुछ युवक उसके साथ नृत्य करने के लिए उसके पास आते हैं लेकिन वह उन्हें पिस्तौल दिखाती है और उन्हें एक तरफ जाने के लिए कहती है। फिर वह मंच पर एक आदमी के साथ थिरकते हुए सभी मेहमानों के लिए नृत्य करना जारी रखती है। पूरे प्रदर्शन के लिए, उसके हाथ में पिस्तौल है और उसे इधर-उधर लहराते हुए देखा जा सकता है।