सेक्स वर्कर का घिनौना काम, 200 लोगों के साथ कर डाला ऐसा कांड, अस्पताल में लगी भीड

इस खबर को शेयर करें

US Prostitute Girl: अमेरिका के ओहियो में एक वर्षीय महिला सेक्स वर्कर ने एक ऐसा कांड किया है, जिसे सुनकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। हुआ यूं कि लिंडा लेसेसे नाम की एक सेक्स वर्कर 1 जनवरी 2022 HIV पॉजिटिव थी। इसके बावजूद उसने बीते 2 सालों में करीब 200 से ज्यादा पुरुषों के साथ संबंध बनाया। इस बात का खुलासा होते ही स्थानीय प्रशासन हरकत में आ गई और उन्होंने उन लोगों से अपना HIV टेस्ट कराने की अपील की, जिन्होंने आरोपी महिला के साथ संबंध बनाया था।

द न्यू की रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारियों ने कहा कि लिंडा लेसेसे ने बीते 2 सालों में अलग-अलग राज्यों के करीब 211 पुरुष ग्राहकों के साथ यौन संबंध बनाए। ये वो समय था, जब महिला ने अपना HIV टेस्ट कराया था और बदकिस्मति से रिजल्ट पॉजिटिव आया था। न्यू यॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक लेसेसी ने ज्यादतर संबंध पश्चिम वर्जीनिया की सीमा के पास दक्षिण-पूर्व ओहियो के एक छोटे से शहर मैरिएटा में रहने वाले पुरुषों के साथ बनाया था। ऐसा माना जा रहा है कि संभावित रूप से संक्रमित लोग पूर्वी तट के पार रहते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि संभावित रूप से संक्रमित लोग पूर्वी तट के पार रहते हैं। इस पर वाशिंगटन काउंटी शेरिफ कार्यालय के प्रमुख डिप्टी मार्क वार्डन ने पिछले सप्ताह एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हम ऐसे स्थानीय व्यक्ति से संपर्क साधने की कोशिश करेंगे, जिन्होंने महिला के साथ संबंध बनाए हैं।

लिस ने लेकेसे के ग्राहकों से किया संपर्क

पुलिस ने स्थिति के बारे में सचेत करने के लिए लेकेसे के ग्राहकों को फोन करना शुरू कर दिया। वार्डन ने कहा, “वे परेशानी में नहीं हैं। यह सार्वजनिक स्वास्थ्य जागरूकता है। यह कोई घोटाला नहीं है।” मैरिएटा और बेलप्रे स्वास्थ्य विभाग ने लेसेसे के संपर्क में आए लोगों से अधिकारियों के साथ “पूरी तरह से ईमानदार” रहने का आग्रह किया।