टाइगर श्रॉफ को भुलाने के लिए बेडरूम में ये काम कर रहीं दिशा पाटनी, रिवीलिंग कपड़ों में दिखाया हुस्न

Disha Patani doing this work in the bedroom to forget Tiger Shroff, showed her beauty in revealing clothes
Disha Patani doing this work in the bedroom to forget Tiger Shroff, showed her beauty in revealing clothes
इस खबर को शेयर करें

दिशा पाटनी (Disha Patani) का टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) से भले ही ब्रेकअप हो गया हो लेकिन उनकी बोल्डनेस का खुमार सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं अब एक्ट्रेस ने टाइगर श्रॉफ से अलग होते ही किसी और के साथ कोजी होते हुए तस्वीरें शेयर कर दी हैं. खास बात है कि इन तस्वीरों में एक्ट्रेस उस एक्टर के साथ ना केवल रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं बल्कि एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन्स की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है जो कि आग लगा रही हैं. देखिए दिशा पाटनी की बेडरूम की कोजी फोटोज.

दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद टाइगर श्रॉफ का नाम आकांक्षा शर्मा संग चर्चा में है. खबरों की मानें तो दिशा से ब्रेकअप के बाद टाइगर आकांक्षा के प्यार में गिरफ्तार हो गए हैं. वहीं अपने ब्रेकअप के गम को भुलाने के लिए दिशा पाटनी भी लगातार बोल्ड अवतार दिखा रही हैं.

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर बेडरूम की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रिवीलिंग कपड़े पहनकर इतनी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं कि हर तरफ इन तस्वीरों के चर्चे हैं.

खास बात है बेडरूम की फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस जॉन अब्राहम संग इंटीमेट सीन्स देते हुई दिखाई दे रही हैं. ये सीन्स इतने ज्यादा बोल्ड है कि जिसे देखकर फैंस के भी पसीने छूट रहे हैं.

अब जरा इस तस्वीर को देखिए इसमें एक्ट्रेस कार के बोनट पर बैठकर खिल खिलाकर हंसते हुए नजर आ रही हैं. जिसे देखकर इतना तो साफ है कि दिशा पाटनी ब्रेकअप के गम को भुलाने के लिए हर कोशिश कर रही हैं.

दरअसल, एक्ट्रेस की ये सारी तस्वीरें उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की है. इस फिल्म में दिशा के अलावा जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर लीड रोल में थे.