भीलवाड़ा राजस्थान में दो पक्षों के बीच विवाद, छोटी सी बात को लेकर मचा बवाल

इस खबर को शेयर करें

भीलवाड़ा. हाल ही में राजस्थान के पाली, जोधपुर, किशनगढ़ में दो समुदाय के बीच विवाद हुआ था। अब राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां पर क्रिकेट बॉल को लेकर 2 समुदायों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना ज्यादा बढ़ा कि दोनों समुदाय के लोग एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे।

भीलवाड़ा के भीमगंज का मामला

दरअसल पूरा मामला भीलवाड़ा के भीमगंज क्षेत्र का है। यहां महात्मा गांधी अस्पताल के पास राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ आरएसएस की शाखा संचालित की जाती है। इसके पास ही कुछ युवा क्रिकेट खेल रहे थे।

शाखा में चली गई बॉल

जिनकी बॉल शाखा की तरफ चली गई। जब एक युवक बॉल लेने के लिए गया तो दोनों के बीच कहासुनी हुई और देखते ही देखते बात मारपीट तक आ पहुंची। क्रिकेट खेल रहे लड़कों ने वहां कई महिलाओं को बुलाया।

भारी पुलिस बल तैनात

जिन्होंने जमकर हंगामा किया। वहां पर सैकड़ो विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता पहुंच गए। और दोषी लोगों पर कार्रवाई की मांग की। मौके पर मौजूद एडिशनल एसपी विमल सिंह एवं अन्य पुलिस अधिकारियों ने समझाइश कर मामला शांत करवाया। हालांकि पुलिस ने अब मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आज भी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। आपको बता दे कि राजस्थान में हाल ही में पाली में जानवरों के कटे हुए सिर मिलने, जोधपुर में ईदगाह का गेट निकालने के बाद को लेकर सहित कुल 4-5 बार दो समुदाय आमने सामने हो चुके हैं।