‘कुछ भी करो, हसबैंड को रास्ते से हटाना है…’, प्रेमी के इश्क में डूबी महिला की खौफनाक साजिश

'Do whatever, husband has to be removed from the way...', the creepy plot of the woman who is in love with her lover
'Do whatever, husband has to be removed from the way...', the creepy plot of the woman who is in love with her lover
इस खबर को शेयर करें

उधम सिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर से एक सनसनीखेज वारदात सामन आई है. यहां एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची. कहा कि कुछ भी करो, कितना भी पैसा लग जाए पर हसबैंड को रास्ते से हटाना है. इसके बाद दोनों ने मिलकर शूटर हायर किए. उधर, वारदात का जब खुलासा हुआ तो लोग सन्न रह गए. दरअसल, थाना किच्छा के खुर्पिया गांव में मौसमी लाल अपनी पत्नी चंदा के साथ रहता है, जिसका गांव के ही जितेंद्र कुमार के साथ पिछले 7 साल से अफेयर चल रहा था. जितेंद्र की मोहब्बत में चंदा इस कदर डूब गई कि उसने पति को ही रास्ते से हटाने की खौफनाक साजिश रच डाली.

‘कुछ भी करो, हैसबैंड को रास्ते से हटाना है’
उसने प्रेमी से कहा कि कुछ भी करो, कितने भी रुपये लग जाएं, पर हैसबैंड (मौसमी) को रास्ते से हटाना है. प्लानिंग के तरह दोनों ने बंडिया इलाके में रहने वाले शूटर युवराज सिंह उर्फ लूसिफर और अभय ठाकुर से बात की.

मौसमी के घर के पास पहुंचे शूटर्स
इस दौरान 80 हजार रुपये में हत्या करने का सौदा तय हुआ और वारदात को अंजाम देने के लिए 23 मई की तय की गई. शूटर्स पूरी प्लानिंग के साथ मौसमी के घर के पास पहुंचे. यहां उसकी पत्नी इंतजार कर रही थी. उसने ही टॉर्च की रोशनी से शूटर्स को इशारा किया कि वारदात को अंजाम देने का यही सही वक्त है.

घायल के भाई ने दर्ज कराई शिकायत
इसके बाद शूटर युवराज और अभय ने मौसमी लाल के पास जाकर फायरिंग की. इसमें एक फायर मिस हो गया, जबकि दूसरी गोली उसके सीने के ऊपर लगी. इसके बाद शूटर्स फरार हो गए. इस मामले में घायल के भाई ललित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिस पर कार्रवाई शुरू हुई.

एसपी सिटी मनोज कत्याल का बयान
जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी, महिला के खूंखार मंसूबों की परतें खुलती गईं. वहीं, मामले का खुलासा होने पर इलाके के लोग सन्न रह गए. एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि इस वारदात में शामिल सभी आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है. साथ ही न्यायालय के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.