हिमाचल के बरमाणा में डबल मर्डर, गोशाला में मिले बुजुर्ग दंपति के शव, मचा हड़कंप

Double murder in Barmana, Himachal, dead bodies of elderly couple found in cowshed, commotion ensues
Double murder in Barmana, Himachal, dead bodies of elderly couple found in cowshed, commotion ensues
इस खबर को शेयर करें

बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश में डबल मर्डर (Bilaspur Double Murder) हुआ है. बुजुर्ग दंपति को मौत के घाट उतारा गया है. फिलहाल, आरोपियों के बारे में कुछ पता नहीं चला है. घटना के बाद से गांव में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मौके से सुराग जुटाए हैं. बिलासपुर (Bilaspur News) जिले की यह घटना है.

जानकारी के अनुसार, बिलासपुर जिले के बरमाणा थाना के तहत यह घटना पेश आई है. रविवार दोपहर को बरमाणा की पंचायत सिकरोहा का चंदपुर गांव डबल मर्डर से दहल गया. बुजुर्ग दंपति के शव घर के पास स्थित गोशाला से बरामद किए गए हैं. ये शव खून से लथपथ थे. बिलासपुर के डीएसपी मदन धीमान ने मामले की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, चंदपुर गांव के रूपलाल अपनी पत्नी कमला देवी के साथ घर पर रहते थे. रविवार सुबह जब दूध देने के लिए नहीं पहुंचे तो ग्रामीण उनके घर पहुंचे. लेकिन घर पर ना तो रूपलाल मिले और ना ही उनकी पत्नी कमला देवी दिखाई दी. ग्रामीणों ने घर के साथ ही बनी गोशाला में जाकर देखा तो बुजुर्ग दंपत्ति पाए गए खून से लथपथ मृत अवस्था मिले. ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को को दी.

रूपलाल (67) अपनी पत्नी कमला देवी (62) के दो बेटे हैं, जो कि शिमला में रहते हैं. एक बेटा फोटोग्राफी का काम करता है और दूसरा टैक्सी चलाता है और रूपलाल दूध बेचते थे. रोजाना की तरह रविवार सुबह जब रूपलाल दूध देने के लिए सड़क पर नहीं पहुंचे तो फिर ग्रामीण उनके घर गए थे. शवों की जांच करने पर दोनों की गर्दनों के पास तेजधार हथियार के वार के गहरे निशान मिले हैं. फिलहाल, एफसीएल टीम ने मौके पर जाकर बारीकी से जांच-पड़ताल की है.

घर में लूटपाट का अंदेशा
घटनास्थल के पास रास्ते में एक कान की बाली और सोने की अंगूठी मिली है. साथ ही घर में संदूक और अलमारियों का सामान बिखरा मिला है. ऐसे में अंदाजा है कि लूटपाट के बाद हत्या की गई है. घटना का समाचार फैलते ही पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई. स्थानीय लोगों ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि इस हत्याकांड की निष्पक्ष जांच करवाई जाए. वहीं लोग भी दहशत मे हैं.