टीवी की संस्कारी बहू हुईं टॉपलेस, लाल गुलाब पहन कराया बोल्ड फोटोशूट

Dream Astrology: If one of these dreams comes in the morning, life changes! suddenly get a lot of money
Dream Astrology: If one of these dreams comes in the morning, life changes! suddenly get a lot of money
इस खबर को शेयर करें

Rubina Dilaik Photos: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हाल ही में काफी बोल्ड हो गई हैं. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोज शेयर किए हैं. इन्हें उनके फैंस खूब लाइक कर रहे हैं. ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना की जल्द ही ‘अर्ध’ फिल्म रिलीज होने वाली है. इससे पहले उन्होंने अपने खूबसूरत फोटोज शेयर किए हैं.


रुबीना ने जो फोटो शेयर किए हैं उसमें वह टॉपलेस हैं. इन फोटोज में उन्होंने टॉप की जगह पर बड़ा सा गुलाब का फूल पहना हुआ है. 34 की उम्र में रुबीना दिलैक काफी बोल्ड लग रही हैं. फोटो खिचवाते हुए रुबीना ने अपनी कालिताना अदाएं दिखाई हैं.


फोटो में देखा जा सकता है कि रुबीना जमीन पर बैठी हुई हैं. गुलाब से अपने जिस्म को ढका है. इसके अलावा उन्होंने जालीदार कपड़े पहने हुए हैं. फोटो में रुबीना के एक्सप्रेशन भी देखते ही बनते हैं. रुबीना ने अपने शेयर करते हुए पोस्ट पर लिखा है कि “लोग घूरेंगे! इसे उनके लायक बनाएं. ”


टीवी की छोटी बहू के बोल्ट अवतार देख कर फैंस भी हैरान हैं. वह अपनी अदाओं से को फैंस को दीवाना बना रही हैं. वह उनकी फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने रूबीना की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘प्रिय खूबसूरत लग रही हो.’ एक दूसरे यूजर ने रुबीना की तारीफ करते हुए लिखा कि ‘मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. मेरे कमेंट पर रिप्लाइ करो.’


ख्याल रहे कि रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने शानदार फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. रुबीना दिलैक खूबसूरत तो हैं ही, उनका ड्रेसिंग सेंस काफी अच्छा है.