उत्तराखंड में नशे में धुत लड़कों ने काटा बवाल, कार पर लटका शख्स को पूरे शहर में घुमाया

हरिद्वार में नशेड़ी युवकों ने सबसे पहले एक व्यक्ति को टक्कर मारी। इस दौरान व्यक्ति बोनट पर लटक गया, लेकिन युवकों ने व्यक्ति की जान की परवाह किए बगैर तेज रफ्तार से कार दौड़ा दी।

Drunk boys created ruckus in Uttarakhand, carried a man hanging on a car across the city
Drunk boys created ruckus in Uttarakhand, carried a man hanging on a car across the city
इस खबर को शेयर करें

हरिद्वार: हरिद्वार में नशेड़ी युवकों ने सबसे पहले एक व्यक्ति को टक्कर मारी। इस दौरान व्यक्ति बोनट पर लटक गया, लेकिन युवकों ने व्यक्ति की जान की परवाह किए बगैर तेज रफ्तार से कार दौड़ा दी। बाद में पीड़ित की पत्नी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस हरकत में आई तो आरोपी युवक फरार हो गए। बताया जा रहा है कि युवक कई किलोमीटर दूर तक कार दौड़ाते रहे। उनकी इस करतूत से बोनट पर लटके शख्स की जान पर बन आई थी। कंट्रोल रूम पर सूचना फ्लैश होने के बाद सप्तऋषि चेकपोस्ट पर पुलिसकर्मी कार के आगे आए तब कहीं जाकर आरोपियों ने पीड़ित को बोनट से उतारा और मौके से फरार हो गए। पीड़ित अरविंद कुमार कनखल क्षेत्र की द्वारका विहार कॉलोनी में रहते हैं। उन्होंने बताया कि घटना के वक्त उनकी कार घर के बाहर खड़ी थी।

तभी एक दूसरी कार ने उनकी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। अरविंद कुमार दौड़कर दूसरी कार के पास पहुंचे तो उसमें सवार युवक उनके साथ गालीगलौच करने लगे। इस बीच चालक ने कार चला दी। अरविंद ने बोनट पकड़ा और कार चलने पर वह लटक गए। नशे में धुत युवक बोनट पर लटके अरविंद को लेकर हाईवे पर पहुंच गए। वो तो शुक्र है कि अरविंद की पत्नी ने पुलिस को सूचना दे दी, वरना उनकी जान पर बन आती। पीड़ित ने बताया कि सप्तऋषि चौकी पर जब पुलिस ने कार रुकवाई, तो चालक ने कार की स्पीड कम कर दी। जिस पर अरविंद कुमार ने तुरंत उतरकर अपनी जान बचाई। बाद में आरोपी कार लेकर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि कार का नंबर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एक जिले का है। नंबर के आधार पर आरोपियों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।